फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रांसफार्मर की मांग को लेकर छात्राओं का हंगामा

ट्रांसफार्मर की मांग को लेकर छात्राओं का हंगामा

ट्रांसफार्मर न होने की वजह से बस्ती में लाइट नहीं जल रही है। जिससे ऐसी भीषण गर्मी में लोग जीवन यापन करने को मजबूर हैं। इसके अलावा पढ़ाई-लिखाई में भी काफी व्यवधान उत्पन्न हो रहा है। शनिवार को कानपुर...

ट्रांसफार्मर की मांग को लेकर छात्राओं का हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रांसफार्मर न होने की वजह से बस्ती में लाइट नहीं जल रही है। जिससे ऐसी भीषण गर्मी में लोग जीवन यापन करने को मजबूर हैं। इसके अलावा पढ़ाई-लिखाई में भी काफी व्यवधान उत्पन्न हो रहा है। शनिवार को कानपुर रोड स्थित न्यू पेट्रोल पंप के समीप निवासी छात्राओं ने कलेक्ट्रेट पहुंच जमकर हंगामा काटा। इसके बाद डीएम को एक शिकायती पत्र सौंपा। जिसमें कहा है कि अफसरों को कई बार सूचना देने के बाद भी कोई ध्यान नहीं दिया गया।

कानपुर रोड स्थित न्यू पेट्रोल पंप के समीप निवासी छात्रा खुशबू विश्वकर्मा, रिया सिंह आदि ने शनिवार को कलेक्ट्रेट पहंुच जमकर हंगामा काटा। इसके बाद डीएम अजय कुमार सिंह को एक पत्र सौंपा। जिसमें कहा है कि उनकी बस्ती में ट्रांसफार्मर न होने के चलते विद्युत सप्लाई नहीं पहुंच रही है। जिससे वह ऐसी भीषण गर्मी में जीवन यापन करने को मजबूर हैं। इसके अलावा वह आईटीआई कॉलेज में अध्ययनरत हैं। लाइट न होने के चलते उनकी पढ़ाई-लिखाई में काफी बाधा उत्पन्न हो रही है। जिससे उनका भविष्य खराब हो रहा है। आरोप लगाया कि उन्होंने विद्युत विभाग के अफसरों को कई बार सूचना दी लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया। जिससे वह बेहद परेशान हैं। उधर डीएम ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच पड़ताल कराकर शीघ्र समस्या से निजात दिलाए जाने का भरोसा दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें