फोटो गैलरी

Hindi Newsहरदोई में छह लोगों पर हत्या की रिपोर्ट

हरदोई में छह लोगों पर हत्या की रिपोर्ट

अरवल थाना के चौसार गांव के एक पीड़ित व्यक्ति ने छह लोगों पर कोर्ट के आदेश पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस घटना को संदिग्ध बता रही है। वहीं मामले की हकीकत जानने के लिए जांच शुरू कर दी...

हरदोई में छह लोगों पर हत्या की रिपोर्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Feb 2017 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

अरवल थाना के चौसार गांव के एक पीड़ित व्यक्ति ने छह लोगों पर कोर्ट के आदेश पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस घटना को संदिग्ध बता रही है। वहीं मामले की हकीकत जानने के लिए जांच शुरू कर दी है।

मंगलवार की शाम को अरवल थाना के चौसार निवासी देवसरन की पत्नी प्रमोदा ने सुरसा थाना में पचकोहरा निवासी अरविंद, आशू पुत्रगण हरेरामा, मीना पत्नी हरेरामा गांव के प्रधान कमलेश व जीवन शुक्ला उर्फ भुल्लन पुत्र सुखलाल निवासी सकवाई थाना मोहम्मदा जनपद फर्रूखाबाद के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी उनके पुत्र सर्वेन्द्र के गले में फांसी का फंदा डाल कर हत्या कर दी थी।

घटना पिछले वर्ष 15 जून की है। तभी से पीड़ित थाने के चक्कर काट रहा था। लेकिन जब थाने में पीड़ित की नहीं सुनी गई, तो उसके बाद कोर्ट की शरण ली थी। इंस्पेक्टर ओपी तिवारी के मुताबिक घटना संदिग्ध है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी हकीकत सामने आएगी उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें