फोटो गैलरी

Hindi Newsडकैत बबुली कोल की तलाश में पुलिस ने की कॉबिंग

डकैत बबुली कोल की तलाश में पुलिस ने की कॉबिंग

दस्यु बबुली कोल गैंग की तलाश में पाठा के गिदुरहा व निही चिरैया के जंगलों में एसपी के नेतृत्व में भारी पुलिस बल ने सघन कॉबिंग की। जंगल की खाक छान रही पुलिस को दस्युओं के खाना बनाने व...

डकैत बबुली कोल की तलाश में पुलिस ने की कॉबिंग
Sat, 10 Jun 2017 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

दस्यु बबुली कोल गैंग की तलाश में पाठा के गिदुरहा व निही चिरैया के जंगलों में एसपी के नेतृत्व में भारी पुलिस बल ने सघन कॉबिंग की। जंगल की खाक छान रही पुलिस को दस्युओं के खाना बनाने व रूकने के कई ठिकाने तो मिले पर दस्यु गिरोह का कोई सुराग नहीं चला।

शनिवार को एसपी प्रताप गोपेन्द्र के नेतृत्व में एएसपी, सीओ मऊ, सीओ राजापुर, एंटी डकैती टीम के अलावा कई थानों की फोर्स ने दस्यु बबुली कोल गैंग की सूचना पर पाठा के निही चिरैया, गिदुरहा के जंगलों में चार टीमें बनाकर सघन कॉबिंग की गई। कॉबिंग में कई जगह दस्युओं के रुकने व खाना बनाने के स्थान व दैनिक उपभोग की सामग्री मिली। पूरे दिन पुलिस की चली कॉबिंग में डकैत पुलिस के हाथ नहीं लगे। वहीं निही, गिदुरहा, कोलान सहित कई मजरों में एसपी ने चौपाल लगाई। एसपी ने ग्रामीणों से कहा कि डकैत किसी के हितैषी नहीं हो सकते। इनकी सूचनाएं पुलिस को दें। ग्रामीणों के नामों की पूरी गोपनीयता रखते हुए डकैतों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वहीं कई गांवों में विकास कार्य करा रहे प्रधानों से कहा कि किसी प्रकार की चौथ डकैतों को न दी जाए। डकैतों के भ्रमण की सूचना दें तत्काल कार्रवाई की जाएगी। आवश्यकता पड़ी तो कार्य कराने के लिए पीएसी कैंप भी लगवाया जाएगा। वहीं सभी क्षेत्राधिकारियों व थानाध्यक्षों से कहा कि दस्यु दलों को संरक्षण देने वालों के नामों को चिह्नित किया जाए। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। इस मौके पर एएसपी बलवंत चौधरी, सीओ मऊ, सीओ राजापुर, एंटी डकैती टीम सहित मानिकपुर, मारकुंडी, रैपुरा व बहिलपुरवा थानाध्यक्ष मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें