फोटो गैलरी

Hindi Newsकोहरे का कहर: उन्नाव में बस-ट्रक में भिड़ंत, 6 घायल

कोहरे का कहर: उन्नाव में बस-ट्रक में भिड़ंत, 6 घायल

कोहरे की वजह से शुक्रवार की सुबह मौरावां उन्नाव मार्ग स्थित बसहा पुल पर लोहिया रोडवेज बस और ट्रक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। जोरदार टक्कर लगने से बस में सफर कर रहीं आधा दर्जन सवारियां घायल हो गईं।...

कोहरे का कहर: उन्नाव में बस-ट्रक में भिड़ंत, 6 घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 02 Dec 2016 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कोहरे की वजह से शुक्रवार की सुबह मौरावां उन्नाव मार्ग स्थित बसहा पुल पर लोहिया रोडवेज बस और ट्रक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। जोरदार टक्कर लगने से बस में सफर कर रहीं आधा दर्जन सवारियां घायल हो गईं। हादसे के दौरान ट्रक पुलिया तोड़कर लटक गया। पुल जाम होने से मार्ग के दोनों तरफ का आवागमन बाधित हो गया। करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मौरावां सीएचसी भेजा गया और क्रेन से ट्रक को हटवाकर यातायात सुचारु कराया।

मौरावां उन्नाव मार्ग पर बसहा तिराहा के पास पुलिया पर उन्नाव से मौरावां की ओर रोडवेज बस जा रही थी। उधर, मौरावां से उन्नाव की ओर एक ट्रक जा रहा था। कोहरा की वजह से सकरी पुलिया पर ट्रक चालक नहीं समझ पाया और बस से भिड़ गया। बस में सवार 35 यात्रियों में आधा दर्जन घायल हो गए। वहीं ट्रक पुलिया तोड़कर आधा लटक गया। ड्राइवर-क्लीनर बाल-बाल बच गए। उधर, घायल यात्रियों को आनन-फानन सीएचसी मौरावां में भर्ती कराया गया। इनमें मौरावां के भवानीनगर निवासी चंद्रिका प्रसाद (40) पुत्र ललऊनू की हालत नाजुक देख सीएचसी के डॉक्टर ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें