फोटो गैलरी

Hindi Newsचतरा : मोमिन काफ्रेंस के नेता की हत्या

चतरा : मोमिन काफ्रेंस के नेता की हत्या

खड़ौनी निवासी मोमिन कांफ्रेंस के प्रदेश सचिव सह भद्रकाली गेट स्थित पावर लूम उत्पादन केन्द्र (इटखोरी) के संचालक मो मोकिम अंसारी की अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी। पुलिस ने उनका शव गुरुवार की दोपहर...

चतरा : मोमिन काफ्रेंस के नेता की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 08 Oct 2015 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

खड़ौनी निवासी मोमिन कांफ्रेंस के प्रदेश सचिव सह भद्रकाली गेट स्थित पावर लूम उत्पादन केन्द्र (इटखोरी) के संचालक मो मोकिम अंसारी की अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी। पुलिस ने उनका शव गुरुवार की दोपहर इटखोरी वन क्षेत्र के पंचकेड़ी से बरामद किया।

मोकिम की हत्या डंडे से पीट-पीटकर की गई है। शव को चरवाहों ने देखा। शव मिलने के बाद लोगों में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर सैकड़ों लोग जमा हो गये। मृतक के भाई जुनैद अंसारी ने बताया कि बुधवार की शाम सात बजे वह ब्लॉक मोड़ स्थित पावर लूम केंद्र से घर आने के क्रम में उनसे बात हुई थी। उसके बाद मोकिम का मोबाइल बंद हो गया।

खोजबीन के क्रम में गुरुवार की सुबह में मोकिम के परिजनों को उनकाचप्पल भद्रकाली कॉलेज के समीप केशो टांड़ में मिला। इसके अलावा पुलिस ने उनकी बाइक लावारिस हालत में भुरकुंडा जंगल के पास से बरामद की। पुलिस ने घटनास्थल से डंडा, मृतक का चश्मा, पेन समेत कई चीजें बरामद की हैं।

विरोध में सड़क जाम
इस बीच पुलिस ने शक के आधार पर उसी गांव के इश्हाक अंसारी, मो इबरार और मो मोइन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इधर उत्तेजित लोगों ने घटना के विरोध में इटखोरी चौक को करीब तीन घंटे तक जाम रखा। बाद में पदाधिकारियों ने समझा बुझाकर जाम को हटवाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें