फोटो गैलरी

Hindi Newsपांकी में टीपीसी और जेजेएमपी के बीच मुठभेड़

पांकी में टीपीसी और जेजेएमपी के बीच मुठभेड़

पांकी थानांतर्गतद्वारिका मतनाग के जोलहबिगहा जंगल में उग्रवादी संगठन टीपीसी से मुठभेड़ में जेजेएमपी का उग्रवादी विक्रम यादव मारा गया, जबकि दो अन्य घायल हो गए। एसपी मयूर पटेल ने बताया कि विक्रम का शव...

पांकी में टीपीसी और जेजेएमपी के बीच मुठभेड़
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 01 Apr 2015 11:24 PM
ऐप पर पढ़ें

पांकी थानांतर्गतद्वारिका मतनाग के जोलहबिगहा जंगल में उग्रवादी संगठन टीपीसी से मुठभेड़ में जेजेएमपी का उग्रवादी विक्रम यादव मारा गया, जबकि दो अन्य घायल हो गए। एसपी मयूर पटेल ने बताया कि विक्रम का शव बरामद कर लिया गया है। वह अपने संगठन की वर्दी में था। उन्होंने बताया कि जेजेएमपी के ही देववंश यादव और एक अन्य उग्रवादी को गोली लगने की भी सूचना है। पुलिस दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस इलाके को घेर कर सर्च अभियान चला रही है। विक्रम हाल ही में जेल से बाहर निकला था। पांकी-बालूमाथ रोड पर बस मालिकों से हथियार और रंगदारी मांगने के मामले में वह शामिल था।

टीपीसी ने घेर रखा था इलाका
जोलहबीघा में जेजेएमपी के देववंश गुट के लगभग एक दर्जन सदस्य रुके हुए थे। इसी दौरान बुधवार सुबह टीपीसी का दस्ता वहां पहुंच गया। इसके बाद में दोनों संगठनों की ओर से जमकर गोलीबारी हुई, जिसमें विक्रम यादव मारा गया।

पांकी-बालूमाथ रोड पर पुलिस ने शुरू की पैट्रोलिंग
उधर, पांकी-बालूमाथ रोड पर पुलिस ने बुधवार से पैट्रोलिंग शुरू कर दी है। इस सड़क पर जेजेएमपी और जेपीसी की धमकी के बाद बसों का परिचालन पिछले छह दिनों से बंद है। दोनों संगठनों ने बस मालिकों से हथियार और रंगदारी की मांग की थी। डीआईजी हेमंत टोप्पो ने बताया कि पलामू और लातेहार पुलिस पैट्रोलिंग में लगी हुई है। हिन्दुस्तान में खबर प्रमुखता से छपने के बाद पुलिस ने कदम उठाया है। पुलिस के इस पहल के बाद बस मालिकों ने गुरुवार से बसों का परिचालन शुरू करने का निर्णय लिया है। पुलिस ने लूटपाट की घटना पर अंकुश लगाने और लूटपाट में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें