फोटो गैलरी

Hindi Newsगढ़वा जेल में छापा, मोबाइल व अन्य सामान बरामद

गढ़वा जेल में छापा, मोबाइल व अन्य सामान बरामद

सोमवार को अहले सुबह एसपी प्रियदर्शी आलोक ने मंडल कारा में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान जेल के कैदियों के पास से दो मोबाइल, एक चार्जर और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया। एसपी ने बताया कि...

गढ़वा जेल में छापा, मोबाइल व अन्य सामान बरामद
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 18 May 2015 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को अहले सुबह एसपी प्रियदर्शी आलोक ने मंडल कारा में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान जेल के कैदियों के पास से दो मोबाइल, एक चार्जर और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया।

एसपी ने बताया कि मझिआंव नगर पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने और अपराध पर नियंत्रण के लिए यह छापेमारी की गई है, ताकि जेल में बंद कैदी किसी भी अपराधिक घटना को अंजाम नहीं दे सकें। उन्होंने बताया कि छापेमारी सुबह में की गई। दो घंटे तक चली छापेमारी अभियान में जेल के बैरक नंबर सात के बगल से दो मोबाइल बरामद की गई है।

दोनों मोबाइल खराब पड़े इमरजेंसी लाइट के अंदर फेंका गया था। एसपी ने कहा कि जेल में प्रत्येक माह छापेमारी की जाएगी, ताकि जेल में बंद कैदियों तक पहुंचनेवाली आपत्तिजनक सामान को बरामद किया जा सके। उन्होंने कहा कि जेल के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। छापेमारी अभियान में एसडीपीओ प्रेमनाथ, इंस्पेक्टर अशोक कुमार, थाना प्रभारी निरंजन कुमार सहित काफी संख्या में पुलिसकर्मियों को लगाया गया था।

पुलिस की गोपनीयता भंग करनेवाला होमगार्ड का जवान होगा बर्खास्त: एसपी
गढ़वा। एसपी प्रियदर्शी आलोक ने कहा कि होमगार्ड के जवान मेराल थाना के गोबरदाहा गांव निवासी दिलावर खां की बर्खास्तगी की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। उसे बर्खास्त करने के लिए एसपी ने होमगार्ड के कमांडेंट और डीसी को पत्र लिखा है। एसपी ने बताया कि उस पर पुलिस की गोपनीयता भंग करने और लापरवाही बरतने के कई आरोप हैं। लगे आरोपों की जांच कराई गई। जांच में उक्त सभी आरोप सत्य पाए गए हैं। वह पुलिस का धौंस दिखाकर ग्रामीणों को डराने धमकाने का काम करता था। वर्तमान में वह उत्पाद विभाग में कार्यरत था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें