फोटो गैलरी

Hindi Newsचरही में लेवी वसूलने आए दो उग्रवादी गिरफ्तार

चरही में लेवी वसूलने आए दो उग्रवादी गिरफ्तार

हजारीबाग पुलिस ने चरही क्षेत्र में लेवी वसूलने पहुंचे दो उग्रवादियों को गिरफ्तार कर लिया। एक अन्य भागने में सफल रहा। पकड़े गए उग्रवादियों में एक की पहचान समीर गंझू उर्फ सुखलाल गंझू (30) ग्राम जेहरा,...

चरही में लेवी वसूलने आए दो उग्रवादी गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Apr 2015 08:23 PM
ऐप पर पढ़ें

हजारीबाग पुलिस ने चरही क्षेत्र में लेवी वसूलने पहुंचे दो उग्रवादियों को गिरफ्तार कर लिया। एक अन्य भागने में सफल रहा। पकड़े गए उग्रवादियों में एक की पहचान समीर गंझू उर्फ सुखलाल गंझू (30) ग्राम जेहरा, पत्थलगड्डा चतरा तथा दूसरे की सुदेश गंझू (32) कल्याणपुर, लावालौंग चतरा के रूप में की गई है। दोनों ने कई नक्सली कांडों में अपनी भागीदारी बतायी है। पुलिस ने दफा 414/34 आइपीसी, 25 (ए-बी)ए 26/35 आम्र्स एक्ट, 17 सीएलए में चरही थाना में मामला 38/15 दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को हजारीबाग जेल भेज दिया।

एसपी अखिलेश कुमार झा ने बताया कि पुलिस को इनके आने की सूचना थी। उसके आधार पर प्रशिक्षु डीएसपी नीरज, पुलिस अधिकारी बबलू कुमार और अनिल कुजूर तथा क्विक रिएक्शन टीम के पुलिसकर्मियों को लगाया गया। पुलिस ने मौके पर से एक मोटरसाइकिल (जेएच27ए-3747), एक देसी कार्बाइन, दो देसी पिस्टल, नौ एमएम के सात कारतूस, तीन मोबाइल, पिळू, पॉकेट डायरी कब्जे में लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें