फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: उरी के शहीदों को धनबादवासियों ने किया सलाम

VIDEO: उरी के शहीदों को धनबादवासियों ने किया सलाम

बंधी मुट्ठियां व तनी हुई भृकुटी, हवा में लहराते हाथ और भारत माता की जय के उठते स्वर के बीच मंगलवार की शाम शहीद सैनिकों को आपके अपने अखबार हिन्दुस्तान की ओर से आयोजित कार्यक्रम में श्रद्धांजलि दी...

VIDEO: उरी के शहीदों को धनबादवासियों ने किया सलाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 20 Sep 2016 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बंधी मुट्ठियां व तनी हुई भृकुटी, हवा में लहराते हाथ और भारत माता की जय के उठते स्वर के बीच मंगलवार की शाम शहीद सैनिकों को आपके अपने अखबार हिन्दुस्तान की ओर से आयोजित कार्यक्रम में श्रद्धांजलि दी गई।

ये भी पढ़ें: पटना में हिन्दुस्तान परिवार ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

कश्मीर के उरी सेक्टर में शहीद हुए 18 सैनिकों के सम्मान में हिन्दुस्तान की ओर से आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शहर के हर वर्ग व समुदाय के लोगों ने हिस्सा लिया। किशोर, युवाओं व महिलाओं की भागीदारी सबसे अधिक रही। उम्रदराज लोगों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। कैंडल मार्च में धनबाद के मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल, धनबाद के सांसद पीएन सिंह, गिरिडीह के सांसद रवींद्र कुमार पांडेय और शौर्य चक्र विजेता एसएस शर्मा की पत्नी मिताली शर्मा ने भी हिस्सा लिया। सभी ने एक स्वर में कहा कि देश के 18 सपूतों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। शहीदों के परिजन के साथ धनबाद ही नहीं पूरा देश खड़ा है।

शाम साढ़े पांच बजे रणधीर वर्मा चौक से कैंडल मार्च शुरू हुआ और सिटी सेंटर के पास स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास आकर खत्म हुआ। कैंडल मार्च में शामिल तमाम लोगों की आखों में देश के 18 सपूतों के खोने का गम और आक्रोश भी साफ झलक रहा था। वंदे मातरम, शहीदों अमर रहो के नारों के बीच हवा में लहराते हाथ एकजुटता के साथ-साथ चुनौतियां भी पेश कर रहे थे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें