फोटो गैलरी

Hindi News55 साल का प्रहलाद मरते ही हो गए 89 साल का

55 साल का प्रहलाद मरते ही हो गए 89 साल का

माडा कॉलोनी हीरापुर के 55 वर्षीय प्रहलाद राम के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी उम्र 89 लिखे जाने का मामला सामने आया है। बुधवार को पीएमसीएच में प्रहलाद का पोस्टमार्टम किया गया था, जिसमें उनकी उम्र 55 की...

55 साल का प्रहलाद मरते ही हो गए 89 साल का
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 06 Oct 2016 10:03 AM
ऐप पर पढ़ें

माडा कॉलोनी हीरापुर के 55 वर्षीय प्रहलाद राम के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी उम्र 89 लिखे जाने का मामला सामने आया है। बुधवार को पीएमसीएच में प्रहलाद का पोस्टमार्टम किया गया था, जिसमें उनकी उम्र 55 की जगह 89 साल लिखी हुई थी।

प्रहलाद की उम्र देखने के बाद परिजन के होश उड़ गए, उन लोगों ने डॉक्टरों को बताया कि प्रहलाद राम की उम्र गलत लिखी गई है। लेकिन किसी ने उन लोगों की बात नहीं सुनी और परिजन को जाने को कहा। परिजन अधीक्षक के पास गए और अपनी बात बतायी लेकिन किसी ने नहीं सुना।  इन लोगों का कहना था कि गलत जन्म तिथि की वजह से सभी रिपोर्ट गलत हो जाएंगे। जिससे इंश्योरेंस सहित अन्य कार्यों में परेशानी आएगी। कोर्ट से शपथ पत्र बनाया : परिजन ने इसका उपाए निकालते हुए शपथ पत्र बनवाया। जिसमें अन्य प्रमाण पत्र के माध्यम से प्रहलाद राम की उम्र 55 वर्ष लिखी गई। रिपोर्ट के साथ परिजन अधीक्षक के पास पहुंचे और उम्र को ठीक करवाया। अधीक्षक डॉ आरके पांडेय ने बताया कि शपथ पत्र दायर होने के बाद जन्म तिथि ठीक की गई। मरीज को भर्ती करने समय जन्म तिथि सही बतानी चाहिए। 

डीएसपी बंगला के पास हुई थी दुर्घटना : प्रहलाद राम बुधवार की सुबह टहलने के लिए गोल्फ ग्राउंड गए थे। लौटते वक्त डीएसपी बंगला के पास माल वाहक 407 वाहन ने धक्ता मार दिया। जिसके बाद उनकी मौत अस्पताल पहुंचते-पहुंचते हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वाहन का नंबर जेएस10के 7540 है।
 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें