फोटो गैलरी

Hindi Newsजुगसलाई में नौ घंटे ठप रही बिजली सप्लाई

जुगसलाई में नौ घंटे ठप रही बिजली सप्लाई

जुगसलाई और आसपास के इलाकों में शनिवार सुबह नौ बजे बिजली अचानक गुल हो गई। विभाग द्वारा गड़बड़ी ढूढ़ने और उसकी मरम्मत में करीब नौ घंटे लग गए। शाम छह बजे के आसपास बिजली आपूर्ति दोबारा सुचार हो...

जुगसलाई में नौ घंटे ठप रही बिजली सप्लाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 13 Feb 2016 08:11 PM
ऐप पर पढ़ें

जुगसलाई और आसपास के इलाकों में शनिवार सुबह नौ बजे बिजली अचानक गुल हो गई। विभाग द्वारा गड़बड़ी ढूढ़ने और उसकी मरम्मत में करीब नौ घंटे लग गए। शाम छह बजे के आसपास बिजली आपूर्ति दोबारा सुचार हो पाई।

झाखंड राज्य विद्युत निगम के कार्यपालक अभियंता सिद्धार्थ शर्मा के अनुसार सुबह नौ बजे बिजली आपूर्ति बाधित हुई। पता चला कि सलगाझुड़ी में 33 केवी क्षमता वाली लाइन का तार टूट गया है।

उन्होंने आशंका जताई कि किसी ने लंगर फेंककर बिजली चोरी करने का प्रयास किया होगा, जिसके चलते बिजली का तार टूट गया। बिजली सप्लाई ठप होने की खबर मिलने के बाद बिजली कर्मचारी मौके पर पहुंचे और युद्ध स्तर पर तार को जोड़ने का काम शुरू किया। तार को जोड़ने के बाद शाम छह बजे बिजली सप्लाई शुरू कर दी गई।

15 उपभोक्ताओं की समस्या का निष्पादन
करनडीह स्थित बिजली विभाग के डिवीजन कार्यालय में शनिवार को आयोजित शिविर में 15 उपभोक्ताओं के बिजली से संबंधित समस्याओं का समाधान किया गया। अधिकतर समस्याएं बिजली बिल में त्रुटी की थी, जिसका शिविर में निष्पादन कर दिया गया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें