class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमशेदपुर में अपराध पर रोक के लिए पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश

कोल्हान के डीआईजी शंभूनाथ ठाकुर ने बुधवार को पुलिस कार्यालय में एसएसपी, सिटी एसपी, सभी डीएसपी और थानेदारों के साथ बैठक कर कानून व्यवस्था की समीक्षा की। इस अवसर पर डीआईजी ने अधिकारियों को जमशेदपुर में हर हाल में अपराध पर अंकुश लगाने का निर्देश दिया। साथ ही दीपावली और छठ पर विधि-व्यवस्था दुरुस्त रखने का भी आदेश दिया। डीआईजी ने शहर में फायरिंग व लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए खासतौर पर दिशा-निर्देश जारी किए। इस दौरान उन्होंने दुर्गापूजा से पहले और बाद में हुई लूट तथा फायरिंग की भी जानकारी ली।   

अपराध की मांगी सूची
डीआईजी ने इस अवसर पर शहर में हुए अपराधों की सूची भी मांगी। सूची तैयार न होने पर इसे शीघ्र उपलब्ध कराने के लिए कहा। डीआईजी ने फरार अपराधियों को भी गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। साथ ही थानों के सभी लंबित मामलों का निपटारा समय पर करने के लिए कहा।  

तेज होगा जांच अभियान
इस अवसर पर डीआईजी ने शहर में जांच अभियान चलाकर अपराध कम करने की सलाह दी। यह बैठक कुल चार घंटों तक चली। इसमें एसएसपी अनूप टी मैथ्यू, सिटी एसपी प्रशांत आनंद, सिटी डीएसपी अनिमेष नैथानी, विमल कुमार, केएन मिश्रा, डॉ. कैलाश कर्माली, मनोज केरकेट्टा के अलावा शहर के सभी थानेदार मौजूद थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:in any case stop the crime in jamshedpur
From around the web