class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टाटा मोटर्स के कर्मचारियों को टीएमएल यूनियन में मिलेगी सदस्यता

टाटा मोटर्स के कर्मचारियों को अब टीएमएल एंड ड्राइव लाइन वर्कर्स यूनियन में सदस्यता मिलेगी। यूनियन के संविधान में संशोधन को मान्यता मिलने के बाद मंगलवार शाम यूनियन कार्यालय में प्रेसवार्ता करते हुए महामंत्री आरके सिंह ने यह घोषणा की।

संविधान में हुए बदलाव की जानकारी देते हुए यूनियन के सलाहकार प्रवीण सिंह ने बताया कि जीएसटी के बाद टेल्को और टीएमएल ड्राइव लाइन यूनियन का विलय कर एक यूनियन बनाई जाएगी। इसलिए वे अभी से इसकी तैयारी कर रहे हैं। टाटा मोटर्स के सभी कर्मचारी एक मजबूत यूनियन चाहते हैं इसलिए इसकी नींव वे रख रहे हैं। उन्होंने कहा कि भले ही कर्मचारियों का यूनियन चंदा टाटा मोटर्स में कटता हो, फिर भी वे लिखित में सदस्यता के लिए आवेदन दें, चंदा ड्राइव लाइन यूनियन के खाते में कटेगा। उन्होंने जल्द ही सदस्यता अभियान चलाने की भी बात कही है।

संचालन समिति कराएगी चुनाव : प्रवीण सिंह ने बताया कि यूनियन का कार्यकाल 12 जनवरी 2017 को समाप्त हो रहा है। ऐसे में संविधान संशोधन के नए प्रारूप के तहत चुनाव संचालन समिति ही यूनियन का चुनाव कराएगी। संचालन समिति संविधान में प्रदत्त सभी नियमावली का पालन करेगी। समिति में वहीं रहेंगे जो चुनाव नहीं लड़ेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:employees of tata motors will get membership in tml union
From around the web