फोटो गैलरी

Hindi Newsरामगढ़ में दलित युवती को पीटा, पेड़ से लटकाया और आग से दागा

रामगढ़ में दलित युवती को पीटा, पेड़ से लटकाया और आग से दागा

रामगढ़ जिले के रजरप्पा क्षेत्र के बोंगई, कोरियांटांड़ में एक दलित युवती को मोबाइल फोन पर बात करने की जो सजा मिली, उसे सुनकर दिल दहल जाएगा। पेड़ पर लटकी युवती के शरीर को भीड़ दाग रही थी। पीड़िता सबसे...

रामगढ़ में दलित युवती को पीटा, पेड़ से लटकाया और आग से दागा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 15 May 2016 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

रामगढ़ जिले के रजरप्पा क्षेत्र के बोंगई, कोरियांटांड़ में एक दलित युवती को मोबाइल फोन पर बात करने की जो सजा मिली, उसे सुनकर दिल दहल जाएगा। पेड़ पर लटकी युवती के शरीर को भीड़ दाग रही थी। पीड़िता सबसे बख्श देने की गुहार करती रही पर किसी ने उसकी नहीं सुनी। युवती के माता-पिता बचाने गए तो ग्रामीणों ने उनको भी पीटा। घटना के बाद से युवती की मां गायब है।

घटना के समय युवती का भाई घर पर नहीं था। रविवार को जब वह घर लौटा तो बहन और पिता के साथ रजरप्पा थाने पहुंचा। युवती ने थाना प्रभारी को पूरी कहानी बताई। उसने गांव के ही रथू गंझू, रघु गंझू, अमृतलाल गंझू, लगनू गंझू, जिबू गंझू, बिसू गंझू आदि पर मारपीट करने और जलाकर जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करायी।

मोबाइल से बात करने की तालिबानी सजा
युवती को मोबाइल से बात करते देख उसके चचेरे भाइयों ने गांव के युवकों के सहयोग से उसे पकड़ लिया। युवकों ने मोबाइल पर बात कर रहे व्यक्ति के बारे में पूछा, लेकिन युवती ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। इसके बाद युवकों ने युवती को पीटना शुरू कर दिया। भुक्तभोगी परिवार अत्यंत गरीब है। युवती पास के ही एक ईंट-भट्ठे पर काम करती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें