class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छोटू पंडित की घर की रेकी, अपराधियों का पिस्तौल गिरा

छोटू पंडित की घर की रेकी, अपराधियों का पिस्तौल गिरा

मानगो के दाईगुट्टू में छोटू पंडित के घर की अपराधियों ने रेकी की है। दो मोटरसाइकिल पर शनिवार तड़के अपराधी हथियार लेकर आए थे। बाहर से ही उन्होंने ने चेताया कि केस वापस ले लो नहीं तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। छोटू पंडित की 29 अक्तूबर 2015 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

छोटू पंडित की पत्नी रानी पाठक ने बताया कि तड़के 3 बजे दो मोटरसाइकिल से युवक आए। बाहर से उन्होने आवाज लगाइ और कहा कि छोटू पंडित की हत्या में जो केस किया गया है उसे खत्म कर दो नहीं तो उनका भी वही परिणाम होगा जो छोटू पंडित का हुआ है। मोटरसाइकिल पर चार युवक थे। उन्होंने गाली भी दी।

रानी पाठक के अनुसार उनके घर में सीसीटीवी लगा हुआ है। सुबह फुटेज को देखा गया तो धमकी देने आए युवकों की संख्या चार थी जो दो मोटरसाइकिल पर थे। उनमें दो के हाथ में पिस्तौल था। उनमें से एक का पिस्तौल गिरा जिसे उसने अपने पैर से उठाया।

रानी पाठक ने सुबह इसकी जानकारी स्थानीय विधायक और मंत्री सरयू राय को दी। मंत्री ने उन्हें पुलिस के पास जाकर घटना की शिकायत करने को कहा। घटना की लिखित शिकायत मानगो थाना में की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर रानी पाठक ने इसकी शिकायत एसपी सिटी से की और सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंपा है।

इस संबंघ में प्रशांत आनंद, सिटी एसपी जमशेदपुर ने बताया कि शिकायत मिली है। जो भी इस घटना में लिप्त होगा निश्चित ही उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:chotu pandit wife threat