फोटो गैलरी

Hindi Newsबोकारो के बोरवेल मालिक से लूट

बोकारो के बोरवेल मालिक से लूट

उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से आए अपराधी झांसा देकर बोकारो के अंजलि बोरवेल के मालिक अमित कुमार सिंह ( 35 वर्षीय ) की बोलेरो, सोने की चेन और ब्रासलेट लूटकर फरार हो गए। शनिवार दोपहर 2 बजे से लापता अमित...

बोकारो के बोरवेल मालिक से लूट
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 20 Mar 2016 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से आए अपराधी झांसा देकर बोकारो के अंजलि बोरवेल के मालिक अमित कुमार सिंह ( 35 वर्षीय ) की बोलेरो, सोने की चेन और ब्रासलेट लूटकर फरार हो गए।

शनिवार दोपहर 2 बजे से लापता अमित को रविवार सुबह 10 बजे सिटी सेंटर स्थित होटल क्लासिक के कमरा नंबर 301 से बेहोशी की हालत में बरामद किया गया। इलाज के लिए उसे चास स्थित केएम मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह स्पष्ट बयान देने की स्थिति में नहीं है।

चास एसडीपीओ अरविंद सिन्हा को उसने लड़खड़ाती जुबान से मोटे तौर पर घटना की जानकारी दी। प्रारंभिक जांच के अनुसार योधाडीह शिवपुरी कॉलोनी निवासी अमित बोरवेल मालिक होने के साथ जमीन का भी कारोबार करता है। जमीन खरीदने के बहाने अपराधियों ने उसे झांसे में लिया। अमित अपराधियों के साथ शनिवार शाम को होटल क्लासिक पहुंचा। वहां उसे कोल ड्रिंग्स में नशीला पदार्थ पिलाया, जिससे वह बेहोश हो गया। सुबह बेहोशी टूटी, तो अपराधी चेन, ब्रासलेट और बोलेरो संख्या जेएच09एए-9108 लेकर फरार हो चुके थे।

जानते थे अपराधी
अपराधी अमित के बारे में तमाम जानकारी हासिल कर चुके थे। जब अमित ने कहा कि बोलेरो या फॉर्चुनर लेकर आएं, तो अपराधियों ने फॉर्चुनर लाने से मना कर दिया। अपराधी जानते थे कि फॉर्चुनर में जीपीएस लगा हुआ है, जिससे वे पुलिस के गिरफ्त में आ सकते हैं।

फुटेज में दिखे अपराधी
अपराधियों ने होटल क्लासिक के अलावा युवराज होटल में कमरा बुक करा रखा था। युवराज में एक और क्लासिक में अमित के साथ दो अपराधी ठहरे थे। दोनों होटलों में 16 मार्च से ही राहुल सिंह गाजियाबाद यूपी के पते पर कमरा बुक है। होटल से मिले सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों की पहचान कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। बोलेरो के नंबर को चेकनाका समेत पड़ोसी राज्यों में भेज दिया गया है।

लालच में लुटे
अमित को अपराधियों से मोबाइल पर परिचय हुआ था। 4 एकड़ जमीन खरीदारी के झांसे में अमित फंस गया। उसने सोचा कि बाहर का पार्टी है, जमीन दिलाने से अच्छी कमाई हो जाएगी। इस बात का जिक्र उसने न तो घर में किया, न ही दोस्तो को बताया। अपरिचित ग्राहक के रूप में अपराधियों के चंगुल में फंस कर लुट गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें