फोटो गैलरी

Hindi Newsविशुनपुर में चालक की हत्‍या, दोस्‍तों पर शक

विशुनपुर में चालक की हत्‍या, दोस्‍तों पर शक

विशुनपुर में चालक जीतेंद्र कुमार सिंह (26 वर्षीय) की हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह न्यू विशुनपुर मुर्गी फार्म के पास जीतेंद्र का शव मिला। पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ है कि जीतेंद्र की जहर से मौत हुई...

विशुनपुर में चालक की हत्‍या, दोस्‍तों पर शक
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 06 Oct 2016 09:54 AM
ऐप पर पढ़ें

विशुनपुर में चालक जीतेंद्र कुमार सिंह (26 वर्षीय) की हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह न्यू विशुनपुर मुर्गी फार्म के पास जीतेंद्र का शव मिला। पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ है कि जीतेंद्र की जहर से मौत हुई है। जीतेंद्र के भाई शुभम सिंह ने पुलिस को दिए बयान में मृतक के पांच दोस्तों के खिलाफ हत्या करने का संदेह जताया है।

जीतेंद्र का शव एक  निर्माणाधीन घर में मिला। उसकी बाइक होंडा साइन शव से कुछ दूरी पर खड़ी थी। बाइक के बगल में एक दर्जन व्हाइटनर के खाली ट्यूब मिले हैं। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि जीतेंद्र हेरोइन, व्हाइटनर सहित अन्य नशे के गिरफ्त में था। जहां शव मिला है, उसी खाली जमीन पर दोस्तों के साथ उसकी चौकड़ी लगती थी। शुभम ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की दोपहर ही जीतेंद्र घर से निकला था। रात में घर वापस नहीं आया तो सुबह में उसकी खोजबीन शुरू हुई। इसी बीच किसी ने जीतेंद्र के शव मिलने की जानकारी दी। खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आशंका जताई गई है कि मौत के बाद किसी जानवर ने शव को अपना निवाला बनाने का प्रयास किया। शव का एक आंख गायब था, आंख के आसपास जानवर के नोंचने के जख्म मिले हैं। मुंह में प्लास्टिक ठूसा हुआ था। शुभम ने पुलिस को बताया कि उसका भाई अक्सर न्यू विशुनपुर निवासी फोकचा थापा, शिव माली, सूरज थापा और राजन थापा तथा टाउन हॉल के पास रहने वाले शंकर सिंह के साथ नशा करता था। इसकी पूरी आशंका है कि इन्हीं लोगों ने मिलकर उसके भाई की हत्या की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। नाम आते ही फोकचा थापा अपनी मां के साथ थाने पहुंचा और बताया कि मंगलवार की रात वह गाड़ी लेकर बाहर गया था। उसे इस घटना के संबंध में कुछ भी जानकारी नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें