फोटो गैलरी

Hindi Newsगढ़वा के खरौंधी में डायरिया से एक और मौत

गढ़वा के खरौंधी में डायरिया से एक और मौत

गढ़वा जिले के खरौंधी प्रखंड में मंगलवार की रात बहेरवा गांव में एक और मरीज की मौत डायरिया हो गई। अभी तक तीन दिन के अंदर डायरिया से चार लोगों की मौत हो गई है। उधर करीवाडीह पंचायत के खड़िया और बहेरवाटोला...

गढ़वा के खरौंधी में डायरिया से एक और मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 31 Aug 2016 05:33 PM
ऐप पर पढ़ें

गढ़वा जिले के खरौंधी प्रखंड में मंगलवार की रात बहेरवा गांव में एक और मरीज की मौत डायरिया हो गई। अभी तक तीन दिन के अंदर डायरिया से चार लोगों की मौत हो गई है। उधर करीवाडीह पंचायत के खड़िया और बहेरवाटोला में आज भी कई लोग डायरिया से पीड़ित पाये गए। 

विधायक भानु प्रताप शाही ने डॉक्टर की टीम भेजकर डायरिया से पीड़ित परिवार का इलाज कराया। मोर्चा के नेता संजीव सिंह ने बताया कि करीवाडीह में अभी भी 10 से 12 लोग डायरिया से पीड़ित हैं। सभी का इलाज किया जा रहा है। सिसरी पंचायत के बैतरी और अंधरी में इक्का-दुक्का छोड़कर सभी मरीजों की हालत स्थिर है। 

कूपा पंचायत में भी डॉक्टर की टीम मरीजों के संपर्क में है। सभी पंचायतों की स्वास्थ्य संबंधी मॉनिटरिंग बीडीओ राजेश डुंगडुंग कर रहे हैं। बीडीओ ने बताया कि करीवाडीह में 10 लोग डायरिया से पीड़ित हैं। कूपा में दो, सिसरी में दो लोगों को डायरिया हुआ था, मेडिकल कैंप से की हालत में सुधार है। हमारी टीम सभी पंचायतों में भ्रमण कर डायरिया का जायजा ले रही है। 

प्रभावित क्षेत्रों का कई लोगों ने दौरा किया। इसमें प्रमुख धर्मराज पासवान, राजेश रजक, उपेंद्र दास, करीवाडीह मुखिया श्रीमती देवी, दिनेश सिंह, कूपा मुखिया बैजू साह, सिसरी मुखिया महेंद्र साह आदि शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें