फोटो गैलरी

Hindi Newsसोनिया गांधी का पीए बन नेताओं से उगाही करने वाला गिरफ्तार

सोनिया गांधी का पीए बन नेताओं से उगाही करने वाला गिरफ्तार

झारखण्ड के मंत्री को फ़ोन कर पार्टी के लिए चंदा मांगने वाले एक युवक को अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है। आरोपी संजय तिवारी के खिलाफ पहले भी जबरन उगाही के मामले दर्ज हैं। पुलिस ने उसके साथी गौरव को भी...

सोनिया गांधी का पीए बन नेताओं से उगाही करने वाला गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 27 Jan 2017 09:42 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखण्ड के मंत्री को फ़ोन कर पार्टी के लिए चंदा मांगने वाले एक युवक को अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है। आरोपी संजय तिवारी के खिलाफ पहले भी जबरन उगाही के मामले दर्ज हैं। पुलिस ने उसके साथी गौरव को भी गिरफ्तार किया है। इनके पास से उगाही में इस्तेमाल किया गया सिम पुलिस ने बरामद किया है।

संयुक्त आयुक्त रविंदर यादव के अनुसार झारखण्ड के एक मंत्री के पीए ने अपराध शाखा को शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि कोई शख्स खुद को भाजपा का राष्ट्रीय सचिव बनकर मंत्री से चंदा मांग रहा है। इस बाबत अपराध शाखा ने मामला दर्ज कर उन्हें रुपए लेने के लिए झारखण्ड हाउस में बुलाया। वहां पहुंचे दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्हें रकम लाने के लिए भेजा गया था। उनसे मिली जानकारी पर पुलिस ने संजय तिवारी और गौरव को गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपी संजय तिवारी को दो माह पूर्व भी अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया था। उस समय संजय ने आरकेपुरम से भाजपा के विधायक रहे अनिल शर्मा को फ़ोन कर आरएसएस द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह में सहयोग देने के लिए कहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें