फोटो गैलरी

Hindi Newsतूफान से जमशेदपुर में भारी नुकसान

तूफान से जमशेदपुर में भारी नुकसान

लौहनगरी में एक घंटे के तूफान ने मंगलवार की शाम पूरे शहर को अस्त-व्यस्त कर डाला। तूफान में करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है। एस्बेस्टस और झोपड़ीनुमा लगभग सौ घरों के छत उड़ गए। कहीं दीवार गिरी तो कहीं पेड़...

तूफान से जमशेदपुर में भारी नुकसान
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Apr 2015 08:54 PM
ऐप पर पढ़ें

लौहनगरी में एक घंटे के तूफान ने मंगलवार की शाम पूरे शहर को अस्त-व्यस्त कर डाला। तूफान में करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है। एस्बेस्टस और झोपड़ीनुमा लगभग सौ घरों के छत उड़ गए। कहीं दीवार गिरी तो कहीं पेड़ गिर गया। पेड़ और दीवार के नीचे दो कार और आधा दर्जन से ज्यादा दोपहिया वाहन दब गए।

साकची के सबसे पुराने टीनाशेड मार्केट का एक शेड गिरा, जिससे दो लोगों को आंशिक चोट लगी है। बिष्टूपुर के गोपाल मैदान के निकट और चैम्बर ऑफ कामर्स के पास दो पेड़ गिरे जिससे उस इलाके का आवागमन बाधित हो गया। साकची में वर्कर्स कालेज के निकट बिजली का खंभा भी गिर गया। एक घंटे ने पूरे शहर में अफरातफरी मचा दी। कोई ऐसा रास्ता नहीं था जहां पेड़ की टहनियां गिरी हुई नहीं थीं।

अपराध नियंत्रण के लिए लगाए गए पुलिस के 22 सीसीटीवी कैमरे तूफान की जद में आकर बंद हो गया। कैमरे के साथ लगे विज्ञापन बोर्ड क्षतिग्रस्त हो गए। कई पुलिस शिविर के उपर लगा प्रचार बोर्ड उड़ गया। छायानगर और कपाली मिल्लत नगर के लगभग सौ घरों के छत उड़ गए जिसे ठीक करने के लिए लोग देर शाम तक मशक्कत करते रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें