फोटो गैलरी

Hindi Newsटाटा मोटर्स में होंगे बड़े बदलाव : एमडी

टाटा मोटर्स में होंगे बड़े बदलाव : एमडी

टाटा मोटर्स भविष्य के लिए खुद को तैयार करेगी। इसके लिए कंपनी में कई बड़े बदलाव होंगे।  ये बातें मुंबई में पत्रकारों से बात करते हुए गुरुवार को टाटा मोटर्स के नए एमडी गुंटेर बुशेक ने...

टाटा मोटर्स में होंगे बड़े बदलाव : एमडी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 17 Mar 2016 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटा मोटर्स भविष्य के लिए खुद को तैयार करेगी। इसके लिए कंपनी में कई बड़े बदलाव होंगे।  ये बातें मुंबई में पत्रकारों से बात करते हुए गुरुवार को टाटा मोटर्स के नए एमडी गुंटेर बुशेक ने कहीं।


बुशेक ने कहा कि टाटा मोटर्स अपने ब्रांड की स्थिति पर पुनर्विचार कर उत्पादों को नया रूप देगी ताकि हम वैश्विक स्तर पर अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकें। हम जल्द ही बड़े बदलाव की प्रक्रिया शुरू करेंगे। जहां तक ढांचा और प्रक्रिया का सवाल है तो मैं टाटा मोटर्स के पूरे सेटअप की खुद समीक्षा करूंगा। उन्होंने कहा कि विनिर्माण की गुणवत्ता में और सुधार की गुंजाइश है।

हम कंपनी में आपूर्तिकर्ताओं की संख्या कम करने पर भी विचार कर रहे हैं। इसके लिए मैं रणनीतिक आपूर्ति सहयोगी के विकास पर अपनी ऊर्जा और संसाधन लगाऊंगा। यूरोप की प्रमुख एयरलाइन कंपनी एयरबस के पूर्व मुख्य परिचालन अधिकारी गुंटेर बुशेक 15 फरवरी को टाटा मोटर्स के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी का पदभार संभाला है।

18 नए मॉडल उतारने की भी है चर्चा
टाटा मोटर्स जल्द ही पैसेंजर व वाणिज्यिक वाहन के क्षेत्र में 18 नए मॉडल बाजार में उतारने वाली है। पिछले दिनों टाटा समूह के चेयरमैन सायरस मिस्त्री ने इसके संकेत कर्मचारियों को संबोधित करते हुए दिए थे। उन्होंने कहा था कि टाटा मोटर्स भविष्य को ध्यान में रखते हुए अब अपने मॉडल तैयार करेगी। इसके लिए हमें अभी से तैयारी शुरू करना होगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें