फोटो गैलरी

Hindi News रांची जिले के रड़गांव बाजार में भीषण आग, 22 दुकानें और कई घर जले

रांची जिले के रड़गांव बाजार में भीषण आग, 22 दुकानें और कई घर जले

रांची के तमाड़ प्रखंड स्थित रड़गांव में आग लगने से 22 दुकानें और कई घर जल गए। इस हादसे में लाखों रुपए मूल्य का सामान जलकर राख हाे गया। आग लगने कारण दुकानों के ऊपर से गुजर रहे  बिजली के तारों में...

 रांची जिले के रड़गांव बाजार में भीषण आग, 22 दुकानें और कई घर जले
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 22 Apr 2016 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

रांची के तमाड़ प्रखंड स्थित रड़गांव में आग लगने से 22 दुकानें और कई घर जल गए। इस हादसे में लाखों रुपए मूल्य का सामान जलकर राख हाे गया। आग लगने कारण दुकानों के ऊपर से गुजर रहे  बिजली के तारों में शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

 रांची जिले से 76 किलोमीटर दूर रड़गांव बाजार में शॉर्ट सर्किट से 22 दुकानें और कई घर जल गए। इस हादसे में लाखों रुपए का सामान राख होने की आशंका है। घटना शुक्रवार दोहपर एक बजे हुई। स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि शुक्रवार होने के कारण अधिकतर दुकानदार नमाज अदा करने गए हुए थे।

इसी बीच एक दुकान के ऊपर से गुजरे रहे बिजली के तारों में स्पार्किंग होने से आग लग गई। स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन गर्मी का मौसम और तेज हवा होने के कारण देखते ही देखते सड़क के दोनों तरफ की कई दुकानें और घर धू-धू कर जल उठे।  घटना के तीन घंटे के बाद रांची से दमकल गाड़ी पहुंची मगर तबतक सबकुछ खाक हो चुका था। स्थानीय विधायक विकास कुमार मुंडा ने रड़गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली।     

इनकी दुकानें और घर जले
अगलगी की इस घटन में भरत सोनार, खलील अंसारी, सज्जाद, अमजद, पुसु रविदास, सामूल, मो. साबिर,  नजरूल, मो आलिम, मो. हसन, मो नियायुल, मो. सरफाराज, जियायुल। वहीं सड़क की दूसरी ओर मो. फरजुल का होटल, मो हबीब, मो़ अब्दुल कादिर, यसूफ पान गुमटी, मो. जमाल, मो़ अनवर, मो़ रहमत, सन्नाउल्ला, सरफुल, मनोज मांझी, मो सहमत, रासबिहारी हजाम और टुटू प्रमाणिक का होटल जलकर राख हो गया ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें