फोटो गैलरी

Hindi Newsकुमारधुबी में छात्रा की हत्या का मामला दर्ज

कुमारधुबी में छात्रा की हत्या का मामला दर्ज

इंटर की छात्रा की मौत पानी में डूबने से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है। इधर मृतका पिता ने कुमारधुबी ओपी में हत्या का मामला दर्ज कराया है। पंचमोहली निवासी छात्र और उसके दो साथियों...

कुमारधुबी में छात्रा की हत्या का मामला दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Mar 2017 02:20 AM
ऐप पर पढ़ें

इंटर की छात्रा की मौत पानी में डूबने से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है। इधर मृतका पिता ने कुमारधुबी ओपी में हत्या का मामला दर्ज कराया है।

पंचमोहली निवासी छात्र और उसके दो साथियों पर हत्या का आरोप लगाया गया है। आरोप है कि तीनों ने छात्रा को अगवा कर उसकी हत्या कर दी और शव को कुएं में फेंक दिया। गिरफ्तार छात्र को पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया तथा फरार उसके दोस्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

एफआईआर का मजमून: छात्रा के पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि 15 मार्च को उसकी नाबालिग बेटी को छात्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर अगवा कर लिया। उन्होंने कुमारधुबी ओपी में भी शिकायत की। पुलिस ने भी अपने स्तर से छात्रा की तलाश की, पर वह नहीं मिली। 18 मार्च की सुबह 9:45 बजे डायरेक्टर बंगला के पास कुएं में बेटी का शव होने की सूचना लोगों से मिली। उन्हें यकीन है कि छात्र ने ही उनकी बेटी की हत्या की। इधर, आरोपी छात्र ने कहा कि उसपर साजिश के तहत हत्या का केस दर्ज किया गया है। छात्रा की खोजबीन में वह उसके परिजनों के साथ था।

क्या है मामला: बता दें कि शनिवार की सुबह कुमारधुबी डायरेक्टर बंगला के समीप कुएं से छात्रा का शव मिला था। उसके गायब होने के बाद से ही छात्र को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। पुलिस का कहना है कि छात्र ने ही कुएं में शव होने की आशंका जतायी थी। कुएं के पास परिजन गए तो चप्पल मिला थी। डीएसपी अशोक कुमार तिर्की ने घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन की।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट: कुमारधुबी ओपी प्रभारी संजय कुमार खाखा ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्रा की मौत का कारण पानी में डूबना बताया गया है। पिता की लिखित शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है। फरार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें