फोटो गैलरी

Hindi Newsइंटरमीडिएट के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान

इंटरमीडिएट के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत रहने वाले एक इंटरमीडिएट के छात्र ने गुरूवार को सुबह फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। छात्र का शव साड़ी के जरिए पंखे से लटकता मिला। घटना की सूचना पाकर मौके पर...

इंटरमीडिएट के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत रहने वाले एक इंटरमीडिएट के छात्र ने गुरूवार को सुबह फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। छात्र का शव साड़ी के जरिए पंखे से लटकता मिला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला। वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों के अनुसार मृतक के कमरें से 16 पेज का शायराना अंदाज में लिखा सुसाइड नोट भी मिला है। हांलाकि घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।

राजीव नगर नगरा में रहने वाला नितिन कुमार 17 पुत्र पातीराम इंटरमीडिएट का छात्र था। गुरूवार को दोपहर की पाली में उसका पेपर था। जिसकी वह अपने कमरे में तैयारी कर रहा था। जब काफी देर वह कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजन उसे खाना खाने के लिए बुलाने गए। कमरे के दरवाजे पर दस्तक दी। लेकिन कोई प्रतिउत्तर नहीं मिला। काफी कोशिश करने के बाद जब कोई रिस्पांस नहीं मिला तो परिजनों ने कमरे में बनी खिड़की से झांक कर देखा। तो अन्दर पंखे से साड़ी के जरिए नितिन का शव लटक रहा था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों के मुताबिक छात्र के कमरे से 16 पेज का सुसाइड नोट मिला है। जिसमें मृतक ने शायराना अंदाज में अपनी जिंदगी के कुछ पहलुओं का जिक्र किया है। इसके साथ ही उसने टीचर की फीस देने की अंतिम इच्छा जताते हुए शव के पोस्टमार्टम न कराए जाने की भी बात लिखी है। लेकिन आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। हांलाकि घटना से लोग सकते में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें