फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवक खुद को आग गला छत से कूदा, मौत

युवक खुद को आग गला छत से कूदा, मौत

समथर थाना क्षेत्रान्तर्गत मोहल्ला साई कुआं मोगयाना में बीती देर रात युवक ने नशे की हालत में मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। बाद में वह छत से कूद गया। मोहल्ला में अफरा-तफरी मच गई। मोहल्ला साई कुआँ...

युवक खुद को आग गला छत से कूदा, मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

समथर थाना क्षेत्रान्तर्गत मोहल्ला साई कुआं मोगयाना में बीती देर रात युवक ने नशे की हालत में मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। बाद में वह छत से कूद गया। मोहल्ला में अफरा-तफरी मच गई।

मोहल्ला साई कुआँ मोगयाना निवासी राजू (20) बेटा बाबूलाल भाई के साथ रहता है। बुधवार की देर रात राजू शराब पीकर आया और भाईयों से झगड़ने लगा। इसके बाद राजू मकान की छत पर चढ़ गया। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, राजू ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल उढ़ेला और आग लगा ली। जिससे परिवार में कोहराम मच गया। वह सीधा छत से कूद गया। आनन-फानन में परिवार के लोग और मोहल्ले वाले मदद को दौड़े। लेकिन, राजू काफी झुसल चुका था, छत से गिरने से काफी घायल हो गया। परिवार वाले तुरंत राजू को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवारी सूत्रों की मानें तो राजू शराब पीकर आया था और परिवार वालों से झगड़ा करने लगा। इसके बाद हाथ में मिट्टी के तेल की कुपिया अपने ऊपर उड़ेल ली और छत पर चढ़कर आग लगा ली। बाद में छत से कूद गया। इस संबंध में एसओ राजेन्द्र विक्रम सिंह से बात की गई। उन्होंने बताया कि मोहल्ला मोगयना में युवक द्वारा आग लगाकर छत से कूदने का मामला सामने आया है। युवक ने पहले परिवार वालों से झगड़ा किया। बताया, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें