फोटो गैलरी

Hindi Newsजौनपुर : किशोरी की शिनाख्त नहीं होने से रुका पोस्टमार्टम

जौनपुर : किशोरी की शिनाख्त नहीं होने से रुका पोस्टमार्टम

केराकत कोतवाली क्षेत्र के शिवरामपुर खुर्द गांव में शनिवार को सड़क के किराने अर्धनग्न अवस्था में हत्या करके फेंकी गयी किशोरी की पहचान रविवार को भी नहीं हो पायी। जिसके चलते शव का पोस्टमार्टम भी नहीं हो...

जौनपुर : किशोरी की शिनाख्त नहीं होने से रुका पोस्टमार्टम
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 27 Nov 2016 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

केराकत कोतवाली क्षेत्र के शिवरामपुर खुर्द गांव में शनिवार को सड़क के किराने अर्धनग्न अवस्था में हत्या करके फेंकी गयी किशोरी की पहचान रविवार को भी नहीं हो पायी। जिसके चलते शव का पोस्टमार्टम भी नहीं हो सका। हत्या कर शव फेंके जाने के मामले में लोगों ने किशोरी से भी आशंका जताई है। इस मामले में केराकत कोतवाल नरेंद्र कुमार और थानागद्दी चौकी इंचार्ज अरविन्द सिंह ने क्षेत्र के कई गांव में लोगों के घर जा-जा कर किशोरी की फोटो दिखा कर पहचान कराने की कोशिश की पर कुछ भी नहीं पता चल सका।

मालूम हो कि शनिवार को दूसरे पहर हल्ला मचा कि एक लड़की की लाश शिवरामपुर गांव के बाहर सड़क के किनारे झाड़ी में पड़ी है। उसके कपड़े अस्त व्यस्त हैं। गले पर ब्लेड से वार किया गया है। खून के निशान ताजे थे। पूरे क्षेत्र के लोग मौके पर जुट गए। प्रशासनिक अमला भी मौके पर पहुंच गया था लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। काफी प्रयास के बाद भी पहचान नहीं हो पायी कि मासूम कहा कि रहने वाली है। जब तक लड़की की पहचान नहीं हो पायेगी तब तक मुल्जिमों तक पहुंचना पुलिस के लिए टेढ़ी खीर के समान होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें