फोटो गैलरी

Hindi Newsपूरे दम से निकाय चुनाव लड़ेगी बसपा : रामअचल

पूरे दम से निकाय चुनाव लड़ेगी बसपा : रामअचल

जौनपुर में बसपा प्रदेश अध्यक्ष रामअचल राजभर ने कहा कि भगवाधारी युवक खुद कानून व्यवस्था की धज्जी उड़ाने में लगे हैं। ये लोग तो अब सीधे पुलिस थानों में घुस कर आईपीएस अधिकारियों तक को बेइज्जत करने में...

पूरे दम से निकाय चुनाव लड़ेगी बसपा : रामअचल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 30 Apr 2017 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

जौनपुर में बसपा प्रदेश अध्यक्ष रामअचल राजभर ने कहा कि भगवाधारी युवक खुद कानून व्यवस्था की धज्जी उड़ाने में लगे हैं। ये लोग तो अब सीधे पुलिस थानों में घुस कर आईपीएस अधिकारियों तक को बेइज्जत करने में कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ पर उन्होंने तंज कसा कि सूबे के प्रमुख विभागों में जांच के नाम पर सिर्फ जनता का ध्यान बांटने का काम किया जा रहा है। प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी स्थानीय निकाय चुनाव पूरे दमखम के साथ लड़ेगी। वह शनिवार को शहर के एक मोटल में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने दावा किया है कि 15 जून तक सड़कों को गड्ढा मुक्त कर दिया जायेगा, लेकिन अभी तक एक भी सड़कों पर कार्य शुरू नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव के लिए पार्टी ने व्यापक तैयारी शुरू कर दी है। चुनाव में पार्टी के पुराने कैडरबेस कार्यकर्ताओं को प्रमुखता दी जायेगी। नए सदस्य के रूप में पार्टी में आने वालों को टिकट नहीं दिया जायेगा। इसके बाद कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व मंत्री श्री राजभर ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी एक मिशन है। इस मौके पर जोनल कोआर्डिनेटर सांसद मुनकाद अली, जिलाध्यक्ष अमरजीत गौतम, विधायक सुषमा पटेल, अमरदेव गौतम, ज्ञानसागर अंबेडकर, चेयरमैन दिनेश टंडन, उर्मिला राज, केके विश्वकर्मा, मिर्जा जावेद सुलतान, शिवाजी सिंह, मुन्ना साहनी अन्य रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें