फोटो गैलरी

Hindi Newsसाइना को हरा सिंधू सेमीफाइनल में

साइना को हरा सिंधू सेमीफाइनल में

रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधू ने दिग्गजों के मुकाबले में साइना नेहवाल को सीधे गेम में हराकर इंडिया सुपर सीरिज बैडमिंटन टूनार्मेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया । सिंधू ने रोमांचक...

साइना को हरा सिंधू सेमीफाइनल में
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 31 Mar 2017 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधू ने दिग्गजों के मुकाबले में साइना नेहवाल को सीधे गेम में हराकर इंडिया सुपर सीरिज बैडमिंटन टूनार्मेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया ।

सिंधू ने रोमांचक मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखा दिया कि वह भारतीय बैडमिंटन की क्वीन क्यों कही जाती है । उसने साइना को 47 मिनट तक चले मुकाबले में 21-16, 22-20 से मात दी ।

तीसरी वरीयता प्राप्त सिंधू अब टूनार्मेंट में अकेली भारतीय चुनौती बची है । पुरूष एकल में समीर वर्मा को डेनमार्क के एंडर्स एंटोंसेन ने क्वार्टर फाइनल में 24-22, 21-19 से मात दी ।

चाइना ओपन चैम्पियन सिंधू अब कोरिया की दूसरी वरीयता प्राप्त सुंग जि हयून से खेलेगी, जिसके खिलाफ उसका रिकार्ड 6-4 का है, लेकिन पिछली बार दुबई सुपर सीरिज फाइनल्स में सिंधू को पराजय झेलनी पड़ी थी ।

लंदन ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साइना ने सिंधू को रोकने की भरसक कोशिश की, लेकिन उसका हर प्रयास नाकाम रहा। घुटने की चोट से उबरने के बाद वापसी की कोशिश में जुटी साइना ने कुछ अच्छे स्ट्रोक्स लगाये। पहला गेम हारने के बाद उसने वापसी की पूरी कोशिश की, लेकिन उसकी एक सर्विस पर शटल नेट में चली गई और एक लाइन कॉल पर उसने गलती करके दूसरा गेम भी गंवा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें