फोटो गैलरी

Hindi Newsतीन साल में एक लाख गैस सिलेंडर व चूल्हा मिलेगा लाभुकों को : सांसद गिलुवा

तीन साल में एक लाख गैस सिलेंडर व चूल्हा मिलेगा लाभुकों को : सांसद गिलुवा

चक्रधरपुर के दीप कल्याण मंडप में प्रधानमंत्री उज्जवला योजना की शुरुआत झारखंड भाजपा अध्यक्ष सह सांसद लक्ष्मण गिलुवा और विधायक शशिभूषण सामाड ने किया। लाभुकों को गैस सिलेंडर और चूल्हा भी दिया। भैया दूज...

तीन साल में एक लाख गैस सिलेंडर व चूल्हा मिलेगा लाभुकों को : सांसद गिलुवा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 01 Nov 2016 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

चक्रधरपुर के दीप कल्याण मंडप में प्रधानमंत्री उज्जवला योजना की शुरुआत झारखंड भाजपा अध्यक्ष सह सांसद लक्ष्मण गिलुवा और विधायक शशिभूषण सामाड ने किया। लाभुकों को गैस सिलेंडर और चूल्हा भी दिया।

भैया दूज पर केंद्र सरकार ने दिया तोहफा : सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत भैया दूज के अवसर पर बहनों को यह बड़ा तोहफा है। केंद्र सरकार ने दूरगामी परिणाम को ध्यान में रखते हुए इस योजना को शुरुआत की है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि तीन वर्ष में एक लाख गैस सिलेंडर और चूल्हा बांटा जाएगा। जिसमें 6 सौ सिलेंडर चक्रधरपुर प्रखंड में लाभुकों को दिया जाएगा।

योजना का लाभ उठाने की अपील : विधायक ने भी लोगों को इस योजना का लाभ उठाने की अपील की। कार्यक्रम में भाजपा नेता अशोक षाड़ंगी, झामुमो नेता चमरू जामुदा, विधायक के अपर सचिव भीमसेन होनहागा, झामुमो नेता संदीप केरकेटटा, भाजपा नगर अध्यक्ष रूपेश साव, सूरज यादव, एमओ केके पांडेय, हिन्दुस्तान एचपी गैस ऐंजेंसी के पवन केजरीवाल, विकास केजरीवाल, निर्णय केजरीवाल, निर्भय केजरीवाल, शिखर इंडेन के रमेश कुमार, सुरेश कुमार, मो. कलिम व अन्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें