फोटो गैलरी

Hindi Newsएथलेटिक्स में जैप-10 की महिलाओं का दबदबा

एथलेटिक्स में जैप-10 की महिलाओं का दबदबा

गुरुवार को जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में एथलेटिक्स की विभिन्न स्पर्धायें संपन्न हुई। इसमें हैमर थ्रो, लंबकूद और गोलाफेंक के सभी पदक जैप-10 की महिला एथलीटों ने अपने नाम कर लिए। महिलाओं के हैमर...

एथलेटिक्स में जैप-10 की महिलाओं का दबदबा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Apr 2017 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार को जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में एथलेटिक्स की विभिन्न स्पर्धायें संपन्न हुई। इसमें हैमर थ्रो, लंबकूद और गोलाफेंक के सभी पदक जैप-10 की महिला एथलीटों ने अपने नाम कर लिए।

महिलाओं के हैमर थ्रो में जैप-10 की पुष्पा कुमारी, गुरुबारी हेंब्रम और रिंकी कुमारी, महिलाओं की लंबीकूद स्पर्धा में जैप-10 की बिनीता देवी, रीमा कुमारी और रांथी कुमारी तथा महिलाओं के मिहुल कच्छप, पुष्पा कुमारी और रांथी कुमारी क्रमश: पहले, दूसरे व तीसरे स्थान पर रही।

एथलेटिक्स के अन्य स्पर्धाओं में पुरुषों के 500मी. में सूरज बोदरा, पवन सिंह महतो और सिमोन टोपनो, पुरुषों के गोलाफेंक में जैप-6 के नितेश कुमार, जैप-2 के देवकुमार राज और एसआइएसएफ के प्रदीप तिग्गा, पुरुषों के लंबीकूद में एसआइएसएफ के बुधराम पूर्ति, सोमनाथ बोबोंगा और जैप-3 के टीएम महतो, 400मी. बाधा दौड़ में कमल, रमेश मिस्त्री और अनूप एक्का, पुरुषों के ऊंचीकूद में राकेश रोशन लकड़ा, दिल बहादुर थापा और बिपिन कुमार पांडेय, 200मी. में जैप-6 के प्रदीप गोप, एसआइएसएफ के लक्ष्मण और जैप-6 के सूरज देवगम तथा 4 गुणा 100मी. रिले रेस में जैप-6, आइआरबी-2 व जैप-2 की टीम क्रमश: पहले दूसरे व तीसरे स्थान पर रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें