फोटो गैलरी

Hindi Newsकप्तान अंकित के शतक से जमशेदपुर फाइनल में

कप्तान अंकित के शतक से जमशेदपुर फाइनल में

कप्तान अंकित कुमार के शतकीय प्रहार की मदद से जमशेदपुर ने अंडर-16 अंतर जिला एलिट ग्रुप क्रिकेट टूर्नामेंट में पश्चिमी सिंहभूम को पांच विकेट से पराजित कर टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है, जहां...

कप्तान अंकित के शतक से जमशेदपुर फाइनल में
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कप्तान अंकित कुमार के शतकीय प्रहार की मदद से जमशेदपुर ने अंडर-16 अंतर जिला एलिट ग्रुप क्रिकेट टूर्नामेंट में पश्चिमी सिंहभूम को पांच विकेट से पराजित कर टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है, जहां उसका सामना सोमवार को सिमडेगा से होगा।

प सिंहभूम की पारी : रविवार को चाईबासा के बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गये मैच में मेजबान प सिंहभूम ने 49.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 182 रन बनाये।

कप्तान विजय मुर्मू ने एक छोर से 14 चौके व एक छक्के की मदद से 86 रनों की पारी खेली, लेकिन दूसरे छोर से समान अंतराल पर विकेट गिरते रहने से प सिंहभूम की टीम अच्छा स्कोर नहीं बना पाई। जमशेदपुर की ओर से रितेश कुमार यादव ने चार तथा मनीषी, अर्णव कुमार प्रसाद और अंकित कुमार ने दो-दो विकेट अपने नाम किये।

जमशेदपुर की पारी : जवाब में जमशेदपुर ने 35.1 ओवर में पांच विकेट पर 184 रन ठोक डाले। कप्तान अंकित कमार ने 112 गेंदों पर 12 चौके व एक छक्के की मदद से नाबाद 104 रनों की पारी खेली, जबकि विशाल सिंह ने 39 (तीन चौका, तीन छक्का) और ओम पांडेय ने बेशकीमती 26 (चार चौका, एक छक्का) रन बनाये। प सिंहभूम की ओर से आयुष सिन्हा ने दो विकेट लिये।

जमशेदपुर के कप्तान अंकित को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मालूम हो कि टूर्नामेंट में यह तीसरा अवसर है जब अंकित ने मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें