फोटो गैलरी

Hindi Newsगोविंदपुर के दुखूडीह में सिटी बजाकर ग्रामीणों ने युवक को घेरा

गोविंदपुर के दुखूडीह में सिटी बजाकर ग्रामीणों ने युवक को घेरा

गोविंदपुर के लुपुंगडीह स्थित दुखूडीह में शनिवार को टेल्को के दो युवकों को घेरने की कोशिश की गई। दोनों युवक निजी काम से वहां गए थे। उन्होंने बताया कि उन्हें किसी ने कुछ कहा तो नहीं, लेकिन डर था...

गोविंदपुर के दुखूडीह में सिटी बजाकर ग्रामीणों ने युवक को घेरा
Sun, 28 May 2017 12:20 PM
ऐप पर पढ़ें

जमशेदपुर। संवाददाता

गोविंदपुर के लुपुंगडीह स्थित दुखूडीह में शनिवार को टेल्को के दो युवकों को घेरने की कोशिश की गई। दोनों युवक निजी काम से वहां गए थे। उन्होंने बताया कि उन्हें किसी ने कुछ कहा तो नहीं, लेकिन डर था कि कहीं बच्चा चोर कहकर घेरा तो नहीं जा रहा है। तुरंत ही इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने उन युवकों की तलाश की, जिन्होंने युवकों को घेरने की कोशिश की थी।

कांग्रेस नेता व पीड़ित ऋषि पांडेय ने बताया कि शनिवार रात पौने आठ बजे वह अपने दोस्त सौरभ के साथ लेबेर पेमेंट करने बाइक से दुखूडीह गया था। जिसे पैसे देने थे उसे फोन कर दिया था, लेकिन गांव में पहुंचने से पहले ही पुलिया के पास चार युवक दिखे। उन्होंने देखते ही सिटी बजाई। इस पर दो-चार और युवक अगल-बगल से निकलकर आ गए। उनके हाथ में रॉड, लाठी, डंडा व दूसरे हथियार थे। उनकी परवाह किए बिना वे लोग उस व्यक्ति तक पहुंचे, जो मेला मैदान में खड़ा था। उसे रुपये देने के बाद उससे बात की। इसके बाद वे बाइक से लौटकर आ गए। लौटने के बाद इसकी सूचना डीएसपी सिटी अनिमेष नैथानी को दी। डीएसपी अनिमेष नैथानी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और उन युवकों को खोजने की कोशिश की। लेकिन वे नहीं मिले। गांव में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। दूसरी ओर, डीएसपी अनिमेष नैथानी ने बताया कि संदेह में वे लोग डरे। लेकिन इसके बावजूद वहां पुलिस बल तैनात कर उन युवकों का पता लगाया जा रहा है। रविवार को गांव में बैठक रखी गई है, जिसमें लोगों को जागरूक किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें