फोटो गैलरी

Hindi Newsपहले दुष्कर्म का प्रयास, फिर घर में घुसकर दी धमकी

पहले दुष्कर्म का प्रयास, फिर घर में घुसकर दी धमकी

गोलमुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नामदा बस्ती के ए ब्लॉक में महिला से दुष्कर्म में विफल बिल्ला पाठक ने दो दिनों के बाद पीड़िता के घर पर आकर शनिवार सुबह 11 बजे धमकी दी। बिल्ला पाठक ने कहा कि थाने में...

पहले दुष्कर्म का प्रयास, फिर घर में घुसकर दी धमकी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Mar 2017 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गोलमुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नामदा बस्ती के ए ब्लॉक में महिला से दुष्कर्म में विफल बिल्ला पाठक ने दो दिनों के बाद पीड़िता के घर पर आकर शनिवार सुबह 11 बजे धमकी दी।

बिल्ला पाठक ने कहा कि थाने में केस करने पर उसे कुछ भी नहीं होने वाला है। थाना और पुलिस सब उसके हाथ में हैं।

बस्ती के लोग पहुंचे पुलिस ऑफिस

घटना से सहमे परिवार के लोगों ने इसकी जानकारी बस्ती के लोगों को दी। इसके बाद एक बैठक करके बस्ती के लोग शनिवार को पुलिस ऑफिस पहुंचे। बस्ती के लोगों ने सिटी एसपी प्रशांत आनंद से मिलकर बताया कि बिल्ला पाठक से पूरी बस्ती के लोग त्रस्त हैं।

दुष्कर्म का प्रयास

बस्ती के लोगों ने बताया कि बिल्ला पाठक 23 मार्च को अपने दो साथियों के साथ पीड़िता के घर पर आया था। पैरों से मारकर घर का दरवाजा तोड़ दिया था। महिला घर पर खाना बना रही थी। पाठक ने चाकू का भय दिखाकर महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला की सास ने जब विरोध किया तो उसके साथ भी मारपीट की गई।

गिरफ्तारी की मांग

नामदा बस्ती के लोगों ने बताया कि जब तक बिल्ला पाठक की गिरफ्तारी नहीं होती है, तब तक वे शांत नहीं बैठेंगे। जरूरत पड़ी तो पुलिस ऑफिस पर धरना भी देंगे।

शिकायत के आधार पर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है।

-अरुण महथा, थानेदार, गोलमुरी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें