फोटो गैलरी

Hindi Newsआईसीसी अफसरों को अत्याधुनिक सुविधाएं मुहैया कराएगी एचसीएल करेगी

आईसीसी अफसरों को अत्याधुनिक सुविधाएं मुहैया कराएगी एचसीएल करेगी

एचसीएल की मऊभंडार यूनिट इंडियन कॉपर कॉम्प्लेक्स (आईसीसी) के अफसरों को आने वाले दिनों में मैनेजमेंट अत्यधिक सुख-सुविधाएं मुहैया करायेगा। कंपनी सूत्रों के मुताबिक अफसरों की सुख-सुविधा के पीछे मैनेजमेंट...

आईसीसी अफसरों को अत्याधुनिक सुविधाएं मुहैया कराएगी एचसीएल करेगी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Dec 2016 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

एचसीएल की मऊभंडार यूनिट इंडियन कॉपर कॉम्प्लेक्स (आईसीसी) के अफसरों को आने वाले दिनों में मैनेजमेंट अत्यधिक सुख-सुविधाएं मुहैया करायेगा। कंपनी सूत्रों के मुताबिक अफसरों की सुख-सुविधा के पीछे मैनेजमेंट लाखों रुपये खर्च कर सकता है, जिनमें कुछ सुविधाएं तो अंतरराष्ट्रीय स्तर की होंगी। इनमें बिलियर्ड्स जैसे महंगे खेल तक शामिल हैं। पिछले दिनों मऊभंडार के दौरे पर पहुंचे एचसीएल के सीएमडी केडी दीवान ने आईसीसी के अफसरों संग उनकी समस्याओं को लेकर अलग से बैठक की थी। इसमें उन्हें और अधिक सुख-सुविधाएं उपलब्ध कराने पर भी चर्चा हुई थी। विशेषकर कंपनी में बहाल हुए नए अफसरों ने सीएमडी के समक्ष कुछ प्रस्ताव रखे थे जिसे उन्होंने स्वीकृति प्रदान कर दी है।

बनेंगे वुड फ्लोर और बिलियर्ड्स कोट : आने वाले दिनों में बिलियर्ड्स, बैडमिंटन, स्विमिंग, जिम, पार्क जैसी सुविधाएं उपलब्ध करायी जाएंगी। खबर है कि मऊभंडार कॉपर क्लब में टी-कोट का निर्माण होगा। टेनिस खेलने के लिए सागवान की लकड़ियों से पूरे क्लब के फ्लोर को वुड का बनाया जायेगा। इसी तरह, मऊभंडार गेस्ट हाउस में बिलियर्ड्स कोट का निर्माण कराया जायेगा। इसके लिए अलग से बड़ा भवन भी तैयार होगा, जहां अधिकारी खेल का आनंद ले सकेंगे। गोल्फ क्लब स्थित स्विमिंग पूल को और अधिक भव्य बनाया जायेगा।

मजदूर नेताओं ने जताना शुरू किया विरोध :आईसीसी के अफसरों की सुविधाओं पर बड़े पैमाने पर खर्च करने की बात सामने आने के बाद क्षेत्र के कई मजदूर नेताओं ने विरोध जताना शुरू कर दिया है। ऐसे मजदूर नेताओं का कहना है कि एक तरफ मैनेजमेंट आर्थिक तंगी का रोना रो रहा है। मजदूरों के बकाये एरियर का भुगतान नहीं हो रहा है, दूसरी तरफ अफसरों की सुविधा पर बड़ी राशि खर्च करने की तैयारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें