फोटो गैलरी

Hindi Newsगालूडीह में सिपाहियों ने भाजपा नेता को पीटा, हंगामा

गालूडीह में सिपाहियों ने भाजपा नेता को पीटा, हंगामा

पूर्वी सिंहभूम के गालूडीह थाना के दो सिपाहियों ने भाजपा नेता राजेश साह की पिटाई कर दी। इस पर भाजपाइयों ने गालूडीह थाना में जमकर बवाल काटा।इस दौरान विधायक की मौजूदगी में भाजपाइयों ने गालूडीह थाना...

गालूडीह में सिपाहियों ने भाजपा नेता को पीटा, हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 17 Apr 2017 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वी सिंहभूम के गालूडीह थाना के दो सिपाहियों ने भाजपा नेता राजेश साह की पिटाई कर दी। इस पर भाजपाइयों ने गालूडीह थाना में जमकर बवाल काटा।

इस दौरान विधायक की मौजूदगी में भाजपाइयों ने गालूडीह थाना प्रभारी से 24 घंटे के अंदर दोनों सिपाहियों को निलंबित करने के साथ कानूनी कार्रवाई की बात कही है। गालूडीह थाना प्रभारी संजय सिंह ने सिपाही की गलती के लिए स्वयं भी माफी मांगी। जानकारी के अनुसार, रविवार की शाम साढ़े चार स्टेशन चौक के समीप गिट्टी लदा 407 वाहन के साइड करने के चक्कर में जागरण उरांव नामक जवान घायल हो गया। घायल जवान वाहन को थाना ले जाने की जिद करने लगा। इस दौरान बीचबचाव करने राजेश साह मौके पर पहुंचे। उधर, थाने का जीप भी पहुंची। जवान से राजेश साह को बकझक करते देख जीप से उतरकर जितेन्द्र पांडेय एवं राजू पासवान ने राजेश साह की पिटाई कर दी। इस मामले की जानकारी मिलते ही जादूगोड़ा, घाटशिला, एवं गालूडीह के दर्जनों भाजपाई मौके पर पहुंचे। विधायक भी थाना आ गये। निलंबित करने की मांग पर थाना प्रभारी ने वरीय अधिकारी से बात कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया, तब मामला शांत हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें