फोटो गैलरी

Hindi Newsबहरागोड़ा में बाइक पलटी, डॉ. मानस पानी की मौत

बहरागोड़ा में बाइक पलटी, डॉ. मानस पानी की मौत

पूर्वी सिंहभूम के बहरागोड़ा एवं बड़शोल थाना क्षेत्र में सोमवार को दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के शिरिशटोला चौक के समीप हुई। यहां...

बहरागोड़ा में बाइक पलटी, डॉ. मानस पानी की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 23 Jan 2017 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वी सिंहभूम के बहरागोड़ा एवं बड़शोल थाना क्षेत्र में सोमवार को दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के शिरिशटोला चौक के समीप हुई। यहां बहरागोड़ा निवासी चिकित्सक मानस पानी अपने नर्सिंग होम से निलककर शाम साढ़े चार बजे पल्सर बाइक से घर जा रहे थे। इसी क्रम में वह जब एनएच-6 पर शिरिशबोनी चौक से गुजर रहे थे, उसी समय उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। इसी दौरान पास स गुजर रहे ट्रक का पिछला चक्का उनके सिर को कुचलते हुए चली गई। इस दुर्घटना में उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

इस घटना की खबर पाकर नेता जी जंयती समारोह में शामिल सांसद विद्युत वरण महतो, विधायक कुणाल षाड़ंगी, पूर्व स्वास्थ्यमंत्री दिनेश षाड़ंगी, भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिनेशानंद गोस्वामी मौके पर पहुंचे। मामले की सूचना पाकर बहरागोड़ा थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डॉ. मानस पानी वर्तमान में ओडिसा के बांगरीपोशी में सरकारी चिकित्सक के रुप में तैनात थे और उनका स्थानांतरण राउरकेला हुआ था। डॉ. मानस अपने पीछे पत्नी समेत दो पुत्री, एक एक पुत्र समेत भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं। उनके निधन पर सांसद, विधायक समेत कई दलों के नेता ने शोक प्रकट किया है। दूसरी घटना बड़शोल थाना क्षेत्र के दारीशोल की है। यहां पर बड़शोल पुलिस ने सोमवार की सुबह एक अज्ञात महिला का शव एनएच-6 से बरामद किया। संभावना जताई जा रही है, कि महिला विक्षिप्त थी, और रात्री के समय वह किसी वाहन की चपेट में आकर मौत हो गई होगी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फोटो-15 घटना स्थल पर चिकित्सक के शव को देखते लोग।

फोटो-16 चिकित्सक के मौत के बाद घटना स्थल पर लगी भीड़।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें