फोटो गैलरी

Hindi Newsसरायकेला के नीमडीह में पंचायत समिति की बैठक का बहिष्कार

सरायकेला के नीमडीह में पंचायत समिति की बैठक का बहिष्कार

सरायकेला-खरसावां के नीमडीह प्रखंड कार्यालय में पंचायत समिति की बैठक में बीडीओ अशोक कुमार के अनुपस्थित रहने पर सदस्यों ने बैठक का बहिष्कार किया तथा बीडीओ के खिलाफ नारेबाजी की। प्रमुख आसीत सिंह पात्र...

सरायकेला के नीमडीह में पंचायत समिति की बैठक का बहिष्कार
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 04 Nov 2016 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सरायकेला-खरसावां के नीमडीह प्रखंड कार्यालय में पंचायत समिति की बैठक में बीडीओ अशोक कुमार के अनुपस्थित रहने पर सदस्यों ने बैठक का बहिष्कार किया तथा बीडीओ के खिलाफ नारेबाजी की।

प्रमुख आसीत सिंह पात्र के नेतृत्व में पंचायत समिति के सदस्यों ने बैठक का बहिष्कार किया। इस सबंध में पात्र ने कहा कि पिछले दो बार से बीडीओ पंचायत समिति की बैठक में बिना सूचना दिये अनुपस्थित रह रहे हैं। दूर-दराज से सदस्य बैठक में पहुंचते हैं। पिछली बैठक में लिये गये प्रस्ताव पर कोई अमल नहीं किया गया है। बीडीओ के रवैये से सदस्य काफी क्षुब्ध हैं। इस संबंध में बीडीओ की शिकायत को लेकर सभी पंचायत समिति के सदस्य एसडीओ से मिलेंगे। इस मौके पर उप प्रमुख गीतारानी महतो, गीता सिंह सरदार, महेश्वरी मार्डी, गणेश रूहीदास, उदय कृष्ण प्रमाणिक आदि सभी सदस्य मौजूद थे।

इस संबंध में बीडीओ अशोक कुमार ने बताया कि उनकी चाची का निधन होने के कारण वे छुट्टी पर हैं। बैठक को लेकर उन्होंने जेएसएस को कह दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें