फोटो गैलरी

Hindi Newsव्यापारी से लूटने की योजना पहले से थी तय, एक गिरफ्तार

व्यापारी से लूटने की योजना पहले से थी तय, एक गिरफ्तार

साकची थाना क्षेत्र के काशीडीह लाइन नंबर 9 के व्यापारी राजेंद्र प्रसाद से 40 हजार रुपये लूटने की योजना पहले से तय थी। योजना के तहत ही सागर होटल के पास पिस्टल का भय दिखाकर राजेंद्र को रोका और रुपये लूट...

व्यापारी से लूटने की योजना पहले से थी तय, एक गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 16 May 2017 06:43 PM
ऐप पर पढ़ें

साकची थाना क्षेत्र के काशीडीह लाइन नंबर 9 के व्यापारी राजेंद्र प्रसाद से 40 हजार रुपये लूटने की योजना पहले से तय थी। योजना के तहत ही सागर होटल के पास पिस्टल का भय दिखाकर राजेंद्र को रोका और रुपये लूट लिए। घटना के समय ही पुलिस ने चतरा के डोरा निवासी रंजीत कुमार सिंह को बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 8800 रुपये भी बरामद किए। इसकी जानकारी देते हुए सिटी डीएसपी अनिमेष नैथानी और साकची थानेदार मदन कुमार शर्मा ने बताया कि बाकी के दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

व्यापारी के मुंशी ने रची थी साजिश : व्यापारी राजेंद्र प्रसाद के यहां मुंशी का काम करनेवाले पवन कुमार सिंह ने लूट की साजिश रची थी। पवन ने सुरेंद्र के घर में बैठकर ही लूट की योजना बनाई थी। मुंशी ने चतरा से दोस्त रंजीत सिंह और मुकुल को बुलाया था। पुलिस ने पवन के रिश्तेदार सुरेंद्र कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह है मामला : साकची बाजार में राजेंद्र प्रसाद सब्जी का व्यापार करते हैं। वे बाजार से रोजाना तगादा कर अपने घर लौटते हैं। रविवार की रात को भी वे तगादा का रुपये लेकर घर लौट रहे थे, तभी बाइक सवार दो युवकों ने धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद 40 हजार रुपये का बैग लेकर फरार हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें