फोटो गैलरी

Hindi Newsआदिवासी व मूलवासियों की जमीन हड़पना चाहती है सरकार : सन्नी सिंकु

आदिवासी व मूलवासियों की जमीन हड़पना चाहती है सरकार : सन्नी सिंकु

जिला कांग्रेस कमेटी ने गुरुवार को सोनुवा बाजार में नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया। नुक्कड़ नाटक में केंद्र सरकार की ओर से नोटबंदी के फैसले के अलावा राज्य सरकार के सीएनटी-एसपीटी एक्ट में संशोधन का विरोध...

आदिवासी व मूलवासियों की जमीन हड़पना चाहती है सरकार : सन्नी सिंकु
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 15 Dec 2016 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला कांग्रेस कमेटी ने गुरुवार को सोनुवा बाजार में नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया। नुक्कड़ नाटक में केंद्र सरकार की ओर से नोटबंदी के फैसले के अलावा राज्य सरकार के सीएनटी-एसपीटी एक्ट में संशोधन का विरोध कर उसे वापस लेने की मांग की।

बगैर तैयारी हुई नोटबंदी : मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित जिलाध्यक्ष सन्नी सिंकु ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी बगैर तैयारी के देश में पांच सौ व हजार के नोट बंद कर लोंगो को परेशानी में डाल दिए हैं। नोटबंदी के कारण देश में अबतक सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, राज्य की रघुवर सरकार पूंजीपूतियों को लाभ पहुंचाने के लिए सीएनटी-एसपीटी एक्ट में संशोधन विधेयक लाकर गरीब आदिवासी व मूलवासियों की जमीन हड़पना चाहती है। जिसका कांग्रेस विरोध कर रही है। मौके पर जिला कमेटी के वरीय उपाध्यक्ष राहुल आदित्य, गोविंद महतो, महासचिव राजेन्द्र पूर्ति, सुनीत शर्मा, मांगु हो ने भी केंद्र व राज्य सरकार की नीतियों का विरोध किया। मौके पर मनोज जामुदा, प्रमोद गोप, शीतल पूर्ति, मंगल मुर्मू, कृष्ण चाम्पिया, बंसत तांती व अन्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें