फोटो गैलरी

Hindi News3 हजार गांवों में सामाजिक सर्वे करेगी विद्यार्थी परिषद : केएन रघुनंदन

3 हजार गांवों में सामाजिक सर्वे करेगी विद्यार्थी परिषद : केएन रघुनंदन

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने झारखंड के तीन हजार गांवों में सामाजिक सर्वेक्षण करने का लक्ष्य निर्धारित किया है। विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता गांवों में जाकर सर्वे करेंगे। इसमें सबको अपनी सहभागिता...

3 हजार गांवों में सामाजिक सर्वे करेगी विद्यार्थी परिषद : केएन रघुनंदन
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 18 Apr 2017 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने झारखंड के तीन हजार गांवों में सामाजिक सर्वेक्षण करने का लक्ष्य निर्धारित किया है। विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता गांवों में जाकर सर्वे करेंगे। इसमें सबको अपनी सहभागिता निभानी होगी। यह बातें अखिल राष्ट्रीय संगठन मंत्री केएन रघुनंदन ने कही। वे साकची स्थित सिंहभूम होम्योपैथिक कॉलेज में सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

बैठक की शुरुआत राष्ट्रीय संगठन मंत्री केएन रघुनंदन, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. पंकज कुमार, प्रदेश संगठन मंत्री याज्ञवल्क्य शुक्ल, प्रदेश सह मंत्री कुमार सौरव ने मां सरस्वती व विवेकानंद के तस्वीर पर माल्यार्पण से हुआ। डॉ. पंकज कुमार ने तीन दिन तक चलने वाले बैठक के विषय वस्तु के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

विद्यार्थियों के हितों से जुड़े मुद्दों को प्राथमिकता

दूसरे सत्र में प्रदेश के समस्त छात्र नेताओं द्वारा संगठन विस्तार पर सघन चर्चा हुई। इस दौरान छात्र नेताओं ने विद्यार्थियों के हितों से संबंधित मुद्दों को प्राथमिकता देने की बात कही। उन्होंने कहा कि हमें खेल के क्षेत्र से जुड़े लोगों को भी संगठन में शामिल कराना चाहिए। याज्ञवल्क्य शुक्ल ने आगामी सत्र में परिषद की गतिवधियों की रूपरेखा प्रस्तुत किया। इस दौरान क्षेत्रीय संगठन मंत्री गोपाल शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. कमलेश कुमार कमलेंदु, डॉ. राजीव कुमार, प्रदेश सह मंत्री अटल पांडेय, सोनू ठाकुर, संजय रुपांशु, रंजीत राय, विनोद एक्का आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें