फोटो गैलरी

Hindi Newsबेटी को जिंदगी दे खुद सो गई मां

बेटी को जिंदगी दे खुद सो गई मां

मां तो मां होती है। वह अपनी औलाद के लिए अपनी जान तक दांव पर लगा देती है। यह वाक्या सोमवार को सही साबित हुआ। बाइक से गिर रही महिला ने अपनी जान की परवाह किये बगैर बच्ची को सुरक्षित ढंग से बचा तो लिया...

बेटी को जिंदगी दे खुद सो गई मां
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 16 Jan 2017 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मां तो मां होती है। वह अपनी औलाद के लिए अपनी जान तक दांव पर लगा देती है। यह वाक्या सोमवार को सही साबित हुआ। बाइक से गिर रही महिला ने अपनी जान की परवाह किये बगैर बच्ची को सुरक्षित ढंग से बचा तो लिया मगर स्वयं काल के गाल में समा गई।

मुसाबनी जा रही थी महिला : अपराह्न करीब तीन बजे थाना क्षेत्र के जंगल स्थित बालूबासा निवासी तुरी देवगम की पत्नी पानो देवगम अपनी एक साल की बच्ची को लेकर बाइक से मायके मुसाबनी जा रही थी। बाइक उसका देवर सिंगराय हो चला रहा था। पीछे में पानो अपनी बेटी को गोद में लेकर बैठी थी।

नेत्रा के समीप बाइक से गिरी : नेत्रा के समीप अचानक वह संतुलन खो बैठी। खुद को गिरते देख बच्ची को इस तरह थाम ली कि बेटी को चोट न लगे। चलती बाइक से गिरने के कारण पानो के सिर में गंभीर चोट लगी। लेकिन, बच्ची को बचाने का उसका प्रयास सफल रहा। बेटी को मामूली खरोंच ही आयी। परिजन दोनों को लेकर यूसील अस्पताल पहुंचे मगर रास्ते में ही पानो दम तोड़ चुकी थी। पुलिस ने उसका शव अस्पताल के शीतगृह में रखवा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें