फोटो गैलरी

Hindi Newsअल्पसंख्यक आयोग ने शोभापुर कांड की रिपोर्ट तलब की

अल्पसंख्यक आयोग ने शोभापुर कांड की रिपोर्ट तलब की

झारखंड राज्य अल्पसंख्यक आयोग ने राजनगर के शोभापुर गांव में अल्पसंख्यक वर्ग के चार युवकों की निर्मम हत्या को गंभीरता से लिया है। आयोग ने जिला पुलिस प्रशासन से रिपोर्ट तलब की है। वहीं, आयोग कोल्हान...

अल्पसंख्यक आयोग ने शोभापुर कांड की रिपोर्ट तलब की
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 22 May 2017 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड राज्य अल्पसंख्यक आयोग ने राजनगर के शोभापुर गांव में अल्पसंख्यक वर्ग के चार युवकों की निर्मम हत्या को गंभीरता से लिया है।

आयोग ने जिला पुलिस प्रशासन से रिपोर्ट तलब की है। वहीं, आयोग कोल्हान प्रमंडल के तीनों जिलों का दौरा मंगलवार से करेगी। आयोग अध्यक्ष कमाल खान ने शोभापुर कांड की खबर मिलते ही बैठक बुलाई। जिसमें जमशेदपुर से उपाध्यक्ष गुरुदेव सिंह राजा, अशोक षाड़ंगी, गुरविंदर सिंह सेठी शामिल हुए। गुरुदेव ने बताया कि 23 से 25 मई तक अल्पसंख्यक आयोग की टीम कोल्हान प्रमंडल के तीनों जिले का दौरा करेगी। केंद्र और राज्य सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण कार्यक्रम एवं योजनाओं के संबंध में जानकारी जिला प्रशासन लेगा। आयोग की टीम 23 मई को चाईबासा में जिले के उपायुक्त के साथ बैठक करेगी। 24 मई को 11 बजे सरायकेला में जिला के प्रशासनिक पदाधिकारियों के साथ बैठक होगी। शाम चार बजे शोभापुर घटनास्थल जाएगी। 25 मई को जमशेदपुर में जिला प्रशासन के साथ बैठक में अल्पसंख्यक कल्याण कार्यक्रम एवं योजनाओं की जानकारी लेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें