class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उन्नाव में वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत, चले ईंट पत्थर

परसुडीह बाजार समिति के मार्केटिंग सचिव बृज किशोर पाठक और उसके कर्मचारी सरोज कुमार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने घूस लेने के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। बाद में छापेमारी कर सरोज के पास से 1.50 रुपये बरामद किए गए।

इसकी जानकारी देते हुए डीएसपी अमर पांडेय ने बताया कि रुपये सरोज कुमार के पास से मिले हैं। गोदाम आवंटन के नाम पर व्यवसायी और भालूबासा निवासी संजय कुमार सिंह से घूस मांगे गए थे। इसकी जानकारी संजय ने एसीबी टीम को दी थी। उनकी शिकायत की जांच की गई तो पता चला कि मार्केटिंग सचिव गोदाम आवंटन के एवज में रुपये की मांग सरोज कुमार से कर रहा है। इसकी सूचना के बाद परसुडीह बाजार समिति के कार्यालय में छापेमारी की गई और वहां से संजय कुमार द्वारा सरोज कुमार को 50 हजार रुपये घूस देते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

डीएसपी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि संजय के साथ ही अजीत कुमार से बाजार समिति परिसर में गोदाम आवंटित कराने के लिए एक लाख बीस हजार रुपये की मांग की गई थी। सरोज कुमार ने संजय को बताया था कि रुपये मार्केटिंग सचिव को देना है। एसीबी की टीम दोनों को गिरफ्तार कर सोनारी स्थित कार्यालय लेकर आ गई जहां से एक लाख रुपये बरामद किए गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Marketing secretary and an employee arrest on charges of bribery