फोटो गैलरी

Hindi Newsशराब दुकानें बंद कराने की गुहार

शराब दुकानें बंद कराने की गुहार

आदित्यपुर वार्ड नंबर 18 की महिलाएं शराब की दुकानों को बंद कराने के लिए गुरुवार को जिला उत्पाद कार्यालय पहुंचीं। महिलाओं ने जिला उत्पादन अधीक्षक से गुहार लगायी कि मोहल्ले में शराब की वैध और अवैध...

शराब दुकानें बंद कराने की गुहार
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

आदित्यपुर वार्ड नंबर 18 की महिलाएं शराब की दुकानों को बंद कराने के लिए गुरुवार को जिला उत्पाद कार्यालय पहुंचीं। महिलाओं ने जिला उत्पादन अधीक्षक से गुहार लगायी कि मोहल्ले में शराब की वैध और अवैध दुकानों से पूरे मुहल्ले के लोग परेशान हैं। मुहल्ले में शाम से लेकर देर रात तक शराब पीने वालों की भीड़ लगी रहती है।

शराबियों की भीड़ की वजह से लोग परेशान होते हैं। महिलाओं ने कहा कि जब भी शराब की दुकानें हटाने की बात की जाती है तो दुकान चलाने वाले धमकी देते हैं। इसकी शिकायत पुलिस-प्रशासन से भी की गयी है, लेकिन अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है। उत्पादन अधीक्षक से महिलाओं ने कहा कि मुहल्ले में वैध और अवैध शराब की तीन दुकानें हैं। दुकान का संचालन करने वालों को किसी का भय नहीं है। उत्पाद अधीक्षक ने महिलाओं को इस समस्या के समाधान की दिशा में ठोस कदम उठाने का भरोसा दिलाया। उत्पाद अधीक्षक के पास शिकायत लेकर आने वाली महिलाएं इतनी डरी थीं कि उन लोगों ने मीडिया को अपना बताने से भी इनकार किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें