फोटो गैलरी

Hindi Newsसदाना ब्रदर्स के तीन ठिकानों पर आयकर सर्वे

सदाना ब्रदर्स के तीन ठिकानों पर आयकर सर्वे

आयकर विभाग की ओर से गुरुवार को सदाना ब्रदर्स के तीन ठिकानों पर सर्वे किया गया। सदाना ब्रदर्स का एयरटेल और कास्मेटिक के डिस्ट्रिब्यूटरशिप है। सर्वे बिष्टूपुर और जुगसलाई के पुरानी बस्ती स्थित गोदाम और...

सदाना ब्रदर्स के तीन ठिकानों पर आयकर सर्वे
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

आयकर विभाग की ओर से गुरुवार को सदाना ब्रदर्स के तीन ठिकानों पर सर्वे किया गया। सदाना ब्रदर्स का एयरटेल और कास्मेटिक के डिस्ट्रिब्यूटरशिप है। सर्वे बिष्टूपुर और जुगसलाई के पुरानी बस्ती स्थित गोदाम और कार्यालयों में सर्वे जारी है। आयकर अधिकारियों के अनुसार इस एजेंसी पर नोटबंदी के दौरान लगभग एक करोड़ 40 लाख रुपये बैंक खाते में जमा करने की सूचना मिलने के बाद सर्वे आरंभ किया गया है। सदाना ब्रदर्स के पास एयरटेल और जॉनसन एंड जॉनसन की एजेंसी है। आयकर अधिकारी बिक्री और स्टॉक के रजिस्टर का मिलान करने में जुटे हुए हैं।

आटो टायर सेंटर से आठ लाख की रिकवरी

आयकर की जांच टीम ने बुधवार की शाम बिष्टूपुर स्थित ऑटो टायर सेंटर के यहां सर्वे पूरा होने के बाद आठ लाख रुपये की रिकवरी की गई है। संचालक ने आश्वासन दिया है कि बाजार में काफी रकम बकाया हैं, जिसकी वसूली के बाद टैक्स की भरपाई कर दी जाएगी।

गरीब कोष में पांच लाख देगा सरगम

पिछले दिनों आयकर सर्वे पूरा होने के बाद सरगम ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण कोष में लगभग पांच लाख रुपये जमा करने का आश्वासन दिया है। नोटबंदी के दौरान सरगम के बैंक खाते में लगभग 60 लाख रुपये जमा होने की सूचना मिलने के बाद सर्वे आरंभ किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें