class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाबूलाल मरांडी सत्ता नहीं, जनता के लिए राजनीति करते हैं : अभय

बाबूलाल मरांडी सत्ता नहीं, जनता के लिए राजनीति करते हैं : अभय

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी सत्ता नहीं, बल्कि जनता की भलाई के लिए राजनीति करते हैं। गुरुवार को झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के केंद्रीय महासचिव अभय सिंह ने काशीडीह में महानगर कमेटी के विस्तार के दौरान यह बात कही।

अभय ने कहा कि झाविमो सरकार की अच्छी नीतियों का समर्थन करती है, लेकिन जन विरोधी निर्णय का हमेशा गांधीवादी तरीके से सबसे पहले विरोध करती है।

जिला कमेटी की घोषणा : झाविमो के महानगर अध्यक्ष बबुआ सिंह के अनुसार जिला कार्यसमिति में पांच उपाध्यक्ष, एक महासचिव, पांच सचिव, कार्यकारणी में 56 कार्यकर्ता एवं विशेष आमंत्रित सदस्यों में 24 वरीय नेताओं को शामिल किया गया है।

झाविमो मोर्चा के अध्यक्ष : अभय सिंह के दिशा-निर्देश पर सुमीत श्रीवास्तव युवा मोर्चा, इमरान खान अल्प संख्यक मोर्चा, राजू सरदार अनुसूचित जन जाति मोर्चा, राजेश मुखी अनुसूचित जाति मोर्चा व रंजीत सिंह व्यापार एवं उद्योग मंच के जिलाध्यक्ष बनाए गए हैं।

कमेटी संतुलित : वरीय नेता जटाशंकर पांडेय ने कहा कि झाविमो महानगर कमेटी संतुलित है। वर्षों से पार्टी में शामिल कार्यकर्ताओं को कमेटी व कार्यकारिणी में सम्मानजनक जिम्मेदारी सौंपी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Babu Lal Marandi wants best for the public : Abhay Babu Lal Marandi wants best for the public : Abha