फोटो गैलरी

Hindi Newsउपेंद्र सिंह हत्याकांड में होटल के मालिक समेत 16 हिरासत में

उपेंद्र सिंह हत्याकांड में होटल के मालिक समेत 16 हिरासत में

उपेंद्र सिंह हत्याकांड में 16 हिरासत मेंलांग हेडिंगउपेंद्र सिंह हत्याकांड में होटल के मालिक समेत 16 हिरासत मेंकिकरकोर्ट परिसर में 30 नवंबर को उपेंद्र सिंह की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने होटल सिटी...

उपेंद्र सिंह हत्याकांड में होटल के मालिक समेत 16 हिरासत में
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 02 Dec 2016 12:10 PM
ऐप पर पढ़ें

उपेंद्र सिंह हत्याकांड में 16 हिरासत में

लांग हेडिंग

उपेंद्र सिंह हत्याकांड में होटल के मालिक समेत 16 हिरासत में

किकर

कोर्ट परिसर में 30 नवंबर को उपेंद्र सिंह की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने होटल सिटी इन के मालिक विनोद सिंह समेत 16 लोगों को हिरासत में लिया है। इन सभी पूछताछ हो रही है।

उनसे इस हत्याकांड के मुख्य सूत्रधार अखिलेश सिंह से संपर्क के बारे में पता लगा रही है। पुलिस के अनुसार विनोद सिंह अखिलेश सिंह का सबसे निकटतम सहयोगी है। विनोद सिंह को गुरुवार को तड़के तीन बजे पुलिस ने उसके घर से उठाया। पहले उसे मानगो थाना में रखा गया था उसके बाद साकची में रखकर पूछताछ की गई।

इधर शहर के विभिन्न इलाकों से अनिल सिंह, विजय यादव, मनोज सिंह, एक महिला सहित 15 लोगों को उठाया गया है। इनमें अनिल सिंह और मनोज सिंह उपेंद्र सिंह पर गोली चलाने वाले विनोद सिंह उर्फ मोगली का भाई है। तीन लोगों को आदित्यपुर से पकड़ा गया है और जमशेदपुर के बिष्टूपुर थाने में उनसे पूछताछ की जा रही है।

आठ टीमों का गठन : एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने हत्या के मामले में लिप्त लोगों को गिरफ्तार करने के लिए आठ टीमों का गठन किया है। इनका काम अखिलेश सिंह से जुड़े लोगों का लिंक तलाशना है। एक टीम को शहर से बाहर भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें