फोटो गैलरी

Hindi Newsघाटीडूबा में प्रेमिका की जहर खिलाकर हत्या का आरोप

घाटीडूबा में प्रेमिका की जहर खिलाकर हत्या का आरोप

एमजीएम थाना क्षेत्र के अंतर्गत घाटीडूबा गांव निवासी शंकर मुर्मू पर अपनी 19 वर्षीय प्रेमिका की रविवार को जहर देकर हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। यह आरोप मृतका के भाई ने लगाते हुए एमजीएम थाने में...

घाटीडूबा में प्रेमिका की जहर खिलाकर हत्या का आरोप
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Dec 2016 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

एमजीएम थाना क्षेत्र के अंतर्गत घाटीडूबा गांव निवासी शंकर मुर्मू पर अपनी 19 वर्षीय प्रेमिका की रविवार को जहर देकर हत्या का मामला दर्ज कराया गया है।

यह आरोप मृतका के भाई ने लगाते हुए एमजीएम थाने में मामला दर्ज कराया है। मामला थाने तक पहुंचते ही एमजीएम पुलिस ने आरोपी शंकर मुर्मू को गिरफ्तार कर लिया।

जंगल में मिली युवती

परिवार के लोगों का कहना है कि युवती रविवार सुबह ही घर से निकली थी। गांव के कुछ लोगों ने उसे शंकर के साथ देखा था। दोपहर बाद परिवार के लोगों को जानकारी मिली कि युवती जंगल में तड़प रही है। उसके बाद उसे एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये है मामला

घटना के बाद मृतका के परिवार के लोगों ने शंकर मुर्मू पर आरोप लगाया है कि उसने जहर देकर मार दिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों एक-दूसरे को चाहते थे।

घाटीडूबा की एक युवती को जहर देकर मारने का एक मामला मृतका के भाई के बयान पर दर्ज किया गया है। छापेमारी कर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

-बीपी सिंह, थानेदार, एमजीएम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें