फोटो गैलरी

Hindi Newsमहिला शाखा के वार्षिकोत्सव में आनंद का हर रंग

महिला शाखा के वार्षिकोत्सव में आनंद का हर रंग

उत्कल एसोसिएशन महिला शाखा की सदस्यों ने रविवार को वार्षिकोत्सव मनाया। उत्कल एसोसिएशन साकची में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम और मीना बाजार आकर्षण का केंद्र रही।सांस्कृतिक धरोहरों की रक्षा : एसोसिएशन...

महिला शाखा के वार्षिकोत्सव में आनंद का हर रंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 10 Apr 2017 11:50 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्कल एसोसिएशन महिला शाखा की सदस्यों ने रविवार को वार्षिकोत्सव मनाया। उत्कल एसोसिएशन साकची में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम और मीना बाजार आकर्षण का केंद्र रही।

सांस्कृतिक धरोहरों की रक्षा : एसोसिएशन के महासचिव तरूण मोहंती ने दीप जलाकर वार्षिकोत्सव का शुभारंभ किया। महिला शाखा की गतिविधियों को सराहा। अध्यक्ष श्रीकांत पति ने महिला सदस्यों की एकजुटता पर जोर दिया। अध्यक्षता करते हुए विजय लक्ष्मी दास ने कहा कि महिला शाखा ओडिशा की सांस्कृतिक धरोहरों को संजोये रखने में अग्रणी है। संचालन मोनालिसा दास और धन्यवाद ज्ञापन सचिव सुष्मिता पात्रा ने किया।

मीना बाजार से मानव सेवा : सुष्मिता ने कहा कि मीना बाजार से समाजसेवा की पहल की गई। जमा धनराशि से संतोषी नामक युवती के चेहरे की आपरेशन पर खर्च किया जाएगा। बच्चों और महिलाओं ने रंगारंग कार्यक्रम पेश किया। संबलपुरी और आधुनिक गीतों पर कलाकारों की प्रस्तुति ने समां बांधा। 'तो लागी गोपों दांडों मन रे हे कालिया...', 'चका जन्हो केडे झिलमिली...' गीतों पर एलीना त्रिपाठी ने नृत्य से दर्शकों को मोहित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें