फोटो गैलरी

Hindi Newsमुंबई की हार के जिम्मेदार बल्लेबाज़ : रॉबिन

मुंबई की हार के जिम्मेदार बल्लेबाज़ : रॉबिन

कोलकाता नाइट राइडर्स से मिली हार के लिए अपने बल्लेबाजों को दोषी ठहराते हुए मुंबई इंडियंस के कोच रॉबिन सिंह ने कहा कि मेजबान टीम की बल्लेबाजी बेहद खराब...

मुंबई की हार के जिम्मेदार बल्लेबाज़ : रॉबिन
Thu, 17 May 2012 01:35 PM
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता नाइट राइडर्स से मिली हार के लिए अपने बल्लेबाजों को दोषी ठहराते हुए मुंबई इंडियंस के कोच रॉबिन सिंह ने कहा कि मेजबान टीम की बल्लेबाजी बेहद खराब थी।
    
जीत के लिए 141 रन के कमोबेश आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की पूरी टीम 19.1 ओवर में 108 रन पर आउट हो गई। यह सत्र में उसका दूसरा न्यूनतम स्कोर है। इससे पहले वानखेड़े स्टेडियम पर ही दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच में मुंबई 92 रन पर सिमट गई थी।
     
रॉबिन सिंह ने मैच के बाद कहा कि हमारी बल्लेबाजी बहुत खराब थी। हमें और रन बनाने चाहिए थे। पहले छह ओवर में हमने आक्रामक होने की कोशिश ही नहीं की। हार के लिए विकेट को दोषी ठहराने से इनकार करते हुए उन्होंने कहा कि इस पर 141 रन का लक्ष्य हासिल किया जा सकता था।
     
उन्होंने कहा कि विकेट अच्छा था। इसमें कोई खराबी नहीं थी। हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। उन्होंने कहा कि हम टुकड़ों में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। हमने कुछ करीबी मुकाबले जीते। यह बल्लेबाजों का खेल है और उन्हें अच्छा प्रदर्शन करके विरोधी गेंदबाजों पर दबाव बनाना ही होगा। यदि आप गेंदबाजों को हावी होने का मौका देते हैं तो वापसी नहीं कर सकते।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें